NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के बाद क्‍या अब दीपिका पादुकोण भी लगाएंगी टकीला का शॉट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के बाद क्‍या अब दीपिका पादुकोण भी लगाएंगी टकीला का शॉट

खास बातें

  1. अमरीका के प्रसिद्ध टॉक शो में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण
  2. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा भी बन चुकी हैं इसका हिस्‍सा
  3. अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं दीपिका पादुकोण
नई दिल्‍ली:

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड की यह दो एक्‍ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड से ज्‍यादा हॉलीवुड में बिजी हैं. जहां प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म 'बेवॉच' के ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है. इन दोनों में ही काफी समतानताएं हैं और यही कारण है कि इनकी काफी तुलना भी की जाती है. अब एक और ऐसा मौका आने वाला है जब दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के किए किसी काम को दोहराने वाली हैं.

लोकप्रिय अमेरिकी टॉक शो की मेजबान एलेन डेगेनेर्स के शो में अब दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. बता दें कि एलेन के शो में इससे पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आ चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक एलेन, दीपिका के हॉलीवुड करियर की योजना और आगे आने वाले प्रोजेक्‍ट्स के बारे में कई सवाल करेंगी. दीपिका टेलीविजन शो 'द एलेन डेजेनेरेस शो' में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के प्रचार के लिए पहुंचेंगी.

 
priyanka chopra

सूत्र के मुताबिक, इसका प्रसारण 16 जनवरी से 17 जनवरी तक होगा और भारत में चैनल रोमेंडी पर 19 जनवरी को प्रसारित किया जाएगा.  एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक, 'दीपिका और एलेन की टीम एक एपिसोड शूट करने के लिए सहमत हो गई है. दीपिका वाला एपिसोड 18 जनवरी को अमेरिका में प्रसारित किए जाने के लिए सूचीबद्ध किया गया है और भारत में यह 19 जनवरी को दिखाया जाएगा.'

सूत्र ने बताया कि इसमें मैट लीब्लैंक नाम के एक और अतिथि उपस्थित होंगे. डेगेनेर्स, दीपिका के काम, निजी जिंदगी, सामाजिक, व्यक्तिगत जीवन और अमेरिका में काम की योजनाओं के बारे में जानकारी लेंगी. उम्‍मीद की जा सकती है कि डेगेनेर्स दीपिका का भी टकीला के साथ स्वागत करेंगी. इस शो में प्रियंका चोपड़ा भी टकीला शॉट्स लगा चुकी हैं.  


टिप्पणियां

एक दिन पहले ही यह दोनों एक्‍ट्रेस गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड फंक्‍शन में भी नजर आ चुकी हैं. जहां प्रियंका इस अवॉर्ड में प्रिजेंटर बनी तो वहीं दीपिका पादुकोण अवॉर्ड के बाद की पार्टी में शामिल हुई.
 

 

#goldenglobes2017 @priyankachopra

A photo posted by Sofia Vergara (@sofiavergara) on


 
बता दें कि दीपिका पादुकोण मंगलवार से एक्‍टर विन डीजल के साथ अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने के लिए दो दिन लंदन में हैं. जानकारी के अनुसार दीपिका अपनी फिल्‍म की पूरी टीम के साथ 12 और 13 जनवरी को भारत में भी होंगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement