NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद द कपिल शर्मा शो में हो रही है नए सदस्य की एंट्री

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर के जाने के बाद <i>द कपिल शर्मा शो</i> में हो रही है नए सदस्य की एंट्री

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो में वापस नहीं लौटने का फैसला कर लिया है.

खास बातें

  1. द कपिल शर्मा शो में होगी नए कलाकार की एंट्री
  2. सोनी टीवी ने ट्विटर पर दी नए सदस्य के शामिल होने की जानकारी
  3. शो में किस कलाकार को शामिल किया जा रहा है अभी यह साफ नहीं किया गया है
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा फ्लाइट में बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में वापस नहीं जाने का फैसला  कर लिया है. पिछले दो हफ्तों से चल रहे विवाद का सबसे बुरा असर शो की लोकप्रियता पर पड़ा है. सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया है. पुराने टीम से केवल कीकू शारदा कपिल के साथ बने हुए हैं. कलाकारों की कमी को पूरी करने के लिए सोनी चैनल ने अब शो में एक नए सदस्य को शामिल करने का फैसला किया है. सोनी ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है, हालांकि इस ट्वीट में यह साफ नहीं किया गया है कि नया सदस्य मेहमान के रूप में आ रहा है या कलाकार के रूप में.

सोनी ने ट्वीट किया, "कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने. क्या होगा यह जानने के लिए देखते रहें द कपिल शर्मा शो"
 
बताते चलें कि पिछले सप्ताह द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. फ्लाइट पर हुई घटना के बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मनाने और उनसे बात करने की काफी कोशिशें की लेकिन सुनील ने शो में वापस नहीं जाने का फैसला कर लिया है, उन्होंने यह भी साफ किया है कि उनकी किसी और चैनल से बात नहीं चल रही है और अभी वह केवल लाइव शोज पर फोकस कर रहे हैं. सुनील शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाते हैं, उनका किरदार काफी पसंद किया जाता है.

सुनील और कपिल का विवाद तब शुरू हुआ जब मेलबॉर्न से मुंबई की फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने सुनील को बुरा भला कहा, खबरें यह भी आईं कि कपिल ने सुनील पर अपना जूता फेंक दिया था. इस घटना के बाद कपिल ने फेसबुक पर इसे अपना फैमिली मैटर बताया, ट्विटर पर उन्होंने सुनील से माफी मांगी. हालांकि कपिल की माफी पर सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी. एक दिन पहले सुनील ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा था, उन्होंने यह भी लिखा था कि वह अच्छे काम में खुद को लगाना चाहते हैं.  

मनोरंजन की और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement