दो साल बाद 'बागी' से 'हीरोपंती' दिखाएंगे टाइगर श्रॉफ

दो साल बाद 'बागी' से 'हीरोपंती' दिखाएंगे टाइगर श्रॉफ

बागी फिल्म का एक दृश्य

मुंबई:

आमतौर पर जब किसी नए हीरो की पहली फ़िल्म हिट हो जाती है तब उसके पास 4 से 6 फिल्मों की लाइन लगती है। तब उस हीरो की साल में 2 से 3 फिल्में रिलीज़ होती हैं मगर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के मामले में ऐसा नहीं हुआ। पहली फ़िल्म 'हीरोपंती' की सफ़लता और टाइगर को मिली ढेर सारी सराहना के बाद भी टाइगर की दूसरी फ़िल्म बाग़ी दो सालों बाद आरही है।

हीरोपंती की सफलता के बाद टाइगर के पास भी कई ऑफर आए मगर टाइगर ने फैसला जल्दबाज़ी में न लेकर सोच समझकर निर्णय लिया और हिट एक्टर होने के बाद भी उनके पास केवल 2 फिल्में हैं ।

दरअसल टाइगर समझ चुके हैं कि कम काम करो लेकिन अच्छा काम करो और यही वजह है कि उनके पास अभी सिर्फ़ 2 फिल्में हैं जिनमें से एक फ़िल्म है बाग़ी और दूसरी फ़िल्म है फ्लाइंग जट्ट।

टाइगर कहते हैं- मैं जल्दबाज़ी नहीं करना चाहता। मुझे जल्दी सफलता मिल गई। हीरोपंती जी सफ़लता के बाद इंडस्ट्री हो या दर्शक सबकी उम्मीदें मुझसे बढ़ गईं इसलिए मैंने सोच समझकर कदम रखना बेहतर समझा। मैं नहीं चाहता कि जल्दबाज़ी में कुछ ऐसा वैसा काम करूं। मैंने सोच समझकर निर्णय लिया है और अच्छी फ़िल्म और कहानी का इंतज़ार किया है। यही वजह है कि दूसरी फ़िल्म 2 साल बाद आ रही है। मैं शुक्रगुज़ार हूं मेरी फ़िल्म बाग़ी के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक साबिर ख़ान का जिन्होंने एक और अच्छी फ़िल्म का मुझे हिस्सा बनाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि आजकल बॉलीवुड में कहानी किरदार के साथ साथ सबसे ज़्यादा ज़रूरी है एक ऐसा बड़ा निर्माता जो फ़िल्म को अच्छी तरह से मार्केट करे और अच्छी तरह से रिलीज़ करे। इस मामले में टाइगर ने सही राह चुनी है। बाग़ी के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं तो फ्लाइंग जट्ट की निर्माता हैं एकता कपूर।