NDTV Khabar

यूपी के बाद 'पीके' बिहार में भी टैक्स फ्री

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बाद 'पीके' बिहार में भी टैक्स फ्री
मुंबई: उत्तर प्रदेश के बाद फिल्म पीके को बिहार में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री जीतन मांझी ने बिहार में इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है।

इससे पहले 31 दिसंबर को ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म देखा था और कहा था कि पीके एक बेहतरीन और सन्देश देने वाली फिल्म है। देश के कई हिस्सों में पीके के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर भी नीतीश कुमार ने कहा था कि यह फिल्म न तो हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाती है और न ही नीचा दिखाती है।

बिहार से पहले इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पीके का समर्थन किया था और कहा था कि फिल्म पीके में एक सन्देश है जिसे सबको देखना चाहिए। फिल्म को इसलिए टैक्स फ्री किया है ताकि जो लोग आंदोलन कर रहे हैं और जिन्होंने फिल्म नहीं देखी है, वे भी इस फिल्म को देखें और तारीफ करें।

इन सब विवादों के बीच फिल्म नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है और हो सकता है कि यह फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन करने वाली पहली बॉलिवुड फिल्म बन जाए क्योंकि अब तक का सबसे ज़्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म धूम 3 का रिकॉर्ड पीके तोड़ चुकी है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement