मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें देख जल्द से जल्द बीच हॉलीडे पर जाना चाहेंगे आप

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें देख जल्द से जल्द बीच हॉलीडे पर जाना चाहेंगे आप

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश सितारों में से एक हैं.

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अरबाज खान के परिवार के साथ उनके भांजे आहिल का पहला जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव्स गई हुई हैं. आहिल के पहले जन्मदिन के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा का पूरा परिवार प्राइवेट जेट से मालदीव्स पहुंचा और वहां वे सभी बीच पर छुट्टियों का पूरा आनंद ले रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और खान परिवार के अन्य सदस्यों ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में मलाइका बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं और उनकी तस्वीरें देख आपका भी जल्द से जल्द किसी बीच पर हॉलीडे प्लान करने का मन करेगा.

यहां देखें मलाइका का पोस्टः
 



मलाइका ने बीच साइड पर एक ग्रुप फोटो भी शेयर की है जिसमें अरबाज खान, आयुष शर्मा, सोहेल खान, उनकी पत्नी सीमा खान, मलाइका की बहन अमृता और उनके पति शकील लदाख नजर आ रहे हैं.
 


मलाइका की बहन अमृता ने भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.
 

 


सुपरस्टार सलमान खान ऑस्ट्रिया में टाइगर जिंदा है की शूटिंग की व्यस्तता के चलते परिवार के साथ मालदीव्स नहीं जा पाए थे. हालांकि उन्होंने वहां शूटिंग पूरी कर ली है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपने परिवार से मिलने मालदीव्स जाएंगे.

इससे पहले अर्पिता खान ने आहिल की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.
 

 


इस बीच मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक के लिए आवेदन दिया है. हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और मलाइका अब कभी साथ नहीं आ सकते हैं, दोनों पिछले साल मार्च में अलग हुए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com