NDTV Khabar

तब काजोल के साथ काम करके आमिर से बोले थे शाहरुख, 'वह बेहद खराब है'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तब काजोल के साथ काम करके आमिर से बोले थे शाहरुख, 'वह बेहद खराब है'
मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने कहा है कि काजोल के साथ काम करने को वे काफी मिस करते हैं और काजोल रुपहले परदे पर जादुई असर दिखाती हैं। हालांकि, इस एक्‍ट्रेस के साथ कई सुपरहिट फिल्‍म देने वाले 'किंग खान' का काजोल के बारे में पहला अनुभव अच्‍छा नहीं रहा था।

अपने इस अनुभव को शेयर करते हुए शाहरुख ने कहा कि वे जब इस एक्‍ट्रेस से पहली बार मिले थे तो निराश हुए थे। उन्‍होंने बताया, 'जब मैं बाजीगर में काजोल के साथ काम कर रहा था तो आमिर ने मुझसे उसके बारे में पूछा था तब मैंने एक मैसेज भेजते हुए कहा था कि वह बेहद खराब है और काम को लेकर उसका फोकस नहीं है। तुम उसके साथ कभी काम नहीं कर पाओगे।'  शाहरुख ने आगे बताया, 'जब मैंने स्‍क्रीन पर रशेज देखे तो मैंने अपनी बात को सुधारते हुए फिर आमिर को फोन किया। मैंने उन्‍हें कहा, परदे पर यह अभिनेत्री जादुई असर दिखाती है।'
 
जोड़ी दे चुकी है कई सुपरहिट फिल्‍में
शाहरुख और काजोल ने बाजीगर, करण-अर्जुन, कुछ-कुछ होता है और माय नेम इज खान जैसे कई फिल्‍मों में काम किया है। फिल्‍मी स्‍क्रीन पर बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोडि़यों में एक, शाहरुख और काजोल ने हाल ही में 'दिल वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' के सफल 20 साल का जश्‍न मनाया है। हालांकि शाहरुख साफगोई से स्‍वीकारते हैं कि यह महज संयोग ही था कि उन दोनों को  इस फिल्‍म में साथ काम करने का मौका मिला। ये दोनो स्‍टार जल्‍द ही रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'दिल वाले' में साथ दिखेंगे।

तसल्‍ली से काम करने में यकीन है काजोल को
किंग खान ने कहा, 'मैं काजोल को हर फिल्‍म में मिस करता हूं। उसे अपने बच्‍चों के कारण फिल्‍मों से दूर रहना पड़ा था। मैं जानता हूं क‍ि अभिभावक होने के नाते यह कितना बड़ा त्‍याग है। हम कभी न थकने वाले लोग हैं। हम ज्‍यादा से ज्‍यादा फिल्‍म और ज्‍यादा पैसा चाहते हैं, लेकिन काजोल तसल्‍ली से काम करने वाली शख्‍स है और इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचती। हम शुक्रगुजार हैं कि उसने इस फिल्‍म के लिए समय निकाला।' उन्‍होंने कहा कि काजोल ईमानदार और प्रतिभा से भरपूर कलाकार है। मेरी बेटी सुहाना एक्‍ट्रेस बनना चाहती है और मैं चाहूंगा कि वह इस बारे में काजोल से सीखे।'


टिप्पणियां

काजोल को पसंद 'दिल वाले' का रोल
इस बीच, काजोल ने कहा है कि उन्‍हें 'दिल वाले' का रोल पसंद आया। उन्‍होंने कहा, 'मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो अकल्‍पनीय और अलग हो। ऐसा, जो मैंने इससे पहले नहीं किया हो। 'दिल वाले' का रोल मुझे पसंद आया। शाहरुख और रोहित के साथ काम करते हुए मैं कंफर्टेबल हूं।' काजोल ने इस दौरान याद किया कि 'बाजीगर' के सेट पर किस तरह से शाहरुख से उनकी मित्रता हुई थी।

 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement