#10YearsOfAbhiAish: शादी की 10वीं सालगिरह मनाने सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंचे ऐश्‍वर्या और अभिषेक

#10YearsOfAbhiAish: शादी की 10वीं सालगिरह मनाने सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंचे ऐश्‍वर्या और अभिषेक

खास बातें

  • बेटी अराध्‍या के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अभि-ऐश
  • पिता के निधन के बाद नहीं मना रही ऐश्‍वर्या कोई जश्‍न
  • अभिषेक ने सोशल मीडिया पर किया फैन्‍स का शुक्रिया
नई दिल्‍ली:

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन की शादी को आज पूरे 10 साल हो गए हैं और इस दिन पर यह जोड़ा भगवान का आशीर्वाद लेना नहीं भूला.  गुरुवार को ऐश्‍वर्या और अभिषेक दोपहर में अपनी बेटी आराध्‍या के साथ मुंबई के सिद्ध‍िविनाय मंदिर पहुंचे. बता दें कि अभी और ऐश के ससुर और सुपर‍स्‍टार अमिताभ बच्‍चन भी अक्‍सर कई मौकों पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते हैं.
 

abhishek aishwarya rai aaradhya bachchan

ऐश्‍वर्या और अभिषेक कड़ी सुरक्षा के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे...


बता दें कि साल 2007 में 20 अप्रैल को ही ऐश्‍वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी. इस मौके पर ऐश्‍वार्या (43) सफेद रंग के सूट में नजर आईं वहीं अभिषेक (41) सफेद कुर्ता पजामा और जवाहर जैकेट में नजर आए. अराध्‍या ने भी इस मौके पर एम्‍ब्रॉयड्री का सूट पहना था जो उसके मम्‍मी-पापा दोनों से मैच कर रहा था.
 
abhishek aishwarya rai aaradhya bachchan

पापा अभिषेक हर कदम पर अपनी बेटी का ध्‍यान रखते नजर आए...

अपने पिता की बिगड़ी हालत के चलते ही देश से बाहर अभिषेक के साथ छुट्ट‍ियां मनाने गई ऐश्‍वर्या बीच में ही वापस आ गई थीं. ऐश्‍वर्या लंबे समय से अपने पिता की सेहत का ध्‍यान रख रही थीं.
 
abhishek aishwarya rai aaradhya bachchan

पापा-मम्मी के साथ बहुत गौर से सभी को देखते हुए चल रही थी आराध्या...

बता दें कि हाल ही में ऐश्‍वर्या राय के पिता का निधन का निधन हो गया था और यही कारण है कि यह जोड़ा अपनी शादी की वर्षगांठ का कोई बड़ा जश्‍न नहीं मना रहा है लेकिन ट्विटर ने बॉलीवुड की इस पॉपुलर स्‍टार जोड़ी को खूब बधाइयां दी हैं. लोगों की इन बधाइयों का जवाब देते हुए  अभिषेक ने ट्वीट किया, 'और पता ही नहीं चला और 10 साल बीत गए.' अभिषेक ने लिखा, 'आप सब की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया'. अभिषेक और ऐश्‍वर्या की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी और अब यह जोड़ा 5 साल की बेटी के माता-पिता हैं.
 
ऐश्‍वर्या और अभिषेक कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने फिल्‍म 'गुरू' में जहां शादी से पहले साथ काम किया था और हाल ही में ऐश्‍वर्या ने कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया था कि इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने उन्‍हें प्रपोज किया था. वहीं शादी के बाद यह दोनों डायरेक्‍टर मणिरत्‍नम की फिल्‍म 'रावन' और राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार राज' में साथ नजर आ चुके हैं.

साल 2010 में आई ऐश्‍वर्या की फिल्‍म 'गुजारिश' के बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से कुछ दूरी बना ली और लगभग 5 सला बाद संजय गुप्‍ता की फिल्‍म 'जज्‍बा' से वापसी की. इसके अलावा वह ओमांग कुमार की फिल्‍म 'सरबजीत' में भी नजर आई थीं. हाल ही में ऐश्‍वर्या करण जौहर की फिल्‍म ' ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं अभिषेक की बात करें तो आखिरी बार अक्षय कुमार और रितेश देखमुख के साथ फिल्‍म 'हाउफुल' में नजर आ चुके हैं. वह जल्‍द ही डायरेक्‍टर निशिकांत की अगली फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.