ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन, अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में फिर नजर आ सकते हैं साथ

ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन, अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में फिर नजर आ सकते हैं साथ

खास बातें

  • अनुराग कश्‍यप की अगली फिल्‍म में नजर आ सकते हैं अभ‍िषेक-ऐश्‍वर्या
  • 'गुलाब जामुन' टाइटल की यह फिल्‍म होगी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म
  • सालों बाद फिर ऑनस्‍क्रीन नजर आएगी यह रीयल लाइफ जोड़ी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़‍ियों में से एक अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के फैन्‍स के लिए यह खबर काफी खुश कर देने वाली है. खबरें हैं कि यह रीयल लाइफ जोड़ी जल्‍द ही ऑनस्‍क्रीन पर एक बार फिर साथ नजर आ सकती है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक डायरेक्‍टर और फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए अभिषेक और ऐश्‍वर्या की जोड़ी को अप्रोच किया है. हालांकि यह फिल्‍म अनुराग खुद डायरेक्‍ट नहीं करेंगे. जानकारी के अनुसार यह फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म होगी जिसका नाम 'गुलाब जामुन' बताया जा रहा है. बता दें कि शादी से पहले अभिषेक और ऐश्‍वर्या 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ न कहो,', 'उमराव जान' और 'गुरू' जैसी फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.

अभिषेक और ऐश्‍वर्या की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद की जाती है. 'बंटी और बबली' के गाने 'कजरा रे' में साथ काम करने के बाद ये खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. मणि रत्नम की फिल्म 'गुरू' के प्रीमियर के बाद टोरंटो में अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. साल 2007 में इस जोड़ी ने शादी कर ली और उसके बाद यह जोड़ी मणी रत्‍नम की 'रावण' और राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार राज' में नजर आ चुकी है जिसमें अभिषेके पिता अमिताभ बच्‍चन भी थे.
 

 

#aboutlastnight #manishmalhotra50

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक और ऐश्‍वर्या की बेटी अराध्‍या अब 5 साल की हो गई है. शुरुआत में खबरें थी कि मणि रत्‍नम एक बार फिर अभिषेक और ऐश्‍वर्या को लेकर फिल्‍म बना रहा हैं लेकिन बाद में इस खबर को मणिरत्‍नम और अभिषेक-ऐश दोनों ने ही मना कर दिया था. यह जोड़ी यश राज बैनर के तले बनी 'धूम 2' में भी नजर आ चुकी है. हालांकि इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या, ऋतिक रोशन के अपोजिट थीं. हाल ही में ऐश्‍वर्या राय करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में भी ऐश्‍वर्या, रणबीर कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं.
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com