मॉम ऐश्वर्या दे रहीं भाषण तो उनके आगे-पीछे घूमती दिखी बेटी आराध्या

IFFM 2017 में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराने वाली पहली महिला अभिनेत्री बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या के साथ फहराया तिरंगा.

मॉम ऐश्वर्या दे रहीं भाषण तो उनके आगे-पीछे घूमती दिखी बेटी आराध्या

IFFM में बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन.

खास बातें

  • IFFM 2017 में बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन
  • ऐश्वर्या ने फहराया तिरंगा, आराध्या ने किया सेल्यूट
  • डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ट्रेडिशन आउटफिट में दिखीं मां-बेटी की जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेलबर्न में आयोजित 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' में बेटी आराध्या के साथ शिरकत की. फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या ने फेडरेशन चौक में बेटी के साथ तिरंगा फहराया. इस दौरान मां-बेटी की यह जोड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ट्रेडिशन आउटफिट में नजर आईं. 

फेस्टिवल में ऐश्वर्या को सफेद रंग के जरीदार अनारकली ड्रेस में देखा गया. यह आउटफिट उनपर खूब जच रहा था. वहीं, 5 साल की हो चुकीं आराध्या को सफेद लहंगा चोली में देखा गया. जैसे ही ऐश्वर्या ने तिरंगा फहराया वैसे ही आराध्या भी अपनी मां को देख कर तिरंगे को सलाम करने लगी.
 

बता दें, इस सेरेमनी में तिरंगा फहराने वाली ऐश्वर्या पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं. इसके बाद उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया. 
 
ये भी पढ़ें: सैफ-करीना के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे तैमूर, पिता की गोद में यूं बैठे दिखे

पूरे फंक्शन के दौरान आराध्या मां के आगे-पीछे घूमती दिखीं, इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें ऐश्वर्या के भाषण के दौरान आराध्या उनके आगे-पीछे घूम रही हैं.
 


ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली तो रो पड़े फैन्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ऐश्वर्या के अलावा आईएफएफएम में मलाइका अरोड़ा, कोंकणा सेन, सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर जैसे कई सितारे शामिल हुए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...