NDTV Khabar

'फन्ने खां' के साथ फिर बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

इस फिल्म में ऐश्‍वर्या और अनिल कपूर करीब दो दशक बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे. दोनों इससे पहले फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' (2000) और 'ताल' (1999) में काम कर चुके हैं.

212 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'फन्ने खां' के साथ फिर बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

हाल ही में कान फिल्‍म फेस्टिवल में भी नजर आई थीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन.

खास बातें

  1. 'फन्‍ने खां' में एक बार फिर नजर आएंगे ऐश्‍वर्या और अनिल कपूर
  2. इससे पहले 'ताल', 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी फिल्‍मों में साथ
  3. अगस्‍त में शुरू होगी 'फन्‍ने खां' की शूटिंग
नई दिल्‍ली: हाल ही में करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ  रोमांस करती नजर आईं एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री मरने वाली हैं. यूं तो ऐश्‍वर्या और पति अभिषेक बच्‍चन के साथ में काम किए जाने की खबरें पहले से ही आ रही थीं लेकिन उससे भी पहले ऐश्‍वर्या फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस फिल्‍म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी. यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी. टी-सीरीज द्वारा रविवार को किए गए ट्वीट के मुताबिक, 'ऐश्‍वर्या राय बच्चन अगस्त से 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू करेंगी. टी-सीरीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की पेशकश, फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी.'
 
इस फिल्म में ऐश्‍वर्या और अनिल कपूर करीब दो दशक बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे. दोनों इससे पहले फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' (2000) और 'ताल' (1999) में काम कर चुके हैं. इससे पहले फिल्म के बारे में अनिल ने आईएएनएस को बताया था, 'इसकी पटकथा शानदार है. यह एक संगीतमयी फिल्म है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं. मैं पहली बार कोई ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जिसका नाम खान है.' अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर इस फिल्‍म में अपनी झलक को साझा किया है.
 
इसी बीच अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुबारकां' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्‍म में अनिल कपूर के साथ उनके भतीजे अर्जुन कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे. अर्जुन के अलावा इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. वहीं निर्देशक अनुराग कश्‍यप ने अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर नई फिल्‍म बना रहे हैं जिसका नाम है 'गुलाब जामुन'.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement