दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'देवदास' को पेश करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म 'देवदास' को पेश करेंगी. इस फिल्म को वे 2002 में शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली के साथ पेश कर चुकी हैं.

दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'देवदास' को पेश करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

19 और 20 मई को ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतरेंगी.

खास बातें

  • कान्स में 'देवदास' को दूसरी बार पेश करेंगी ऐश्वर्या.
  • 16वीं बार कान्स के रेड कारपेट पर उतरेंगी ऐश्वर्या.
  • सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी.
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन 2002 में रिलीज अपनी हिट फिल्म 'देवदास' को 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दोबारा पेश करेंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत इस फिल्म को 20 मई को पेश करेंगी." यह कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था. अपनी पहली रेड कारपेट अपीयरेंस को याद करते हुए आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया, "उन्होंने वास्तव में इसे बहुत यादगार बनाया था. इसमें हम घोड़ा गाड़ी में बैठकर गए थे. हम तीनों ऊपर चढ़े और महसूस किया था हम इसका प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. रेड कारपेट में जाने से पहले ही शानदार महसूस कर रहे थे."
 

ऐश्वर्या के अलावा सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी. सोनम इससे पहले कई बार फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतर चुकी हैं. जबकि दीपिका की यह दूसरी अपीयरेंस होगी. 2010 में पहली बार दीपिका कान्स के रेड कारपेट पर उतरी थीं.
 

aishwarya rai

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2016 में ऐश्वर्या का लुक.


कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा. आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बतौर ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या रेड कारपेट पर 19 और 20 मई को उतरेंगी. बता दें, पिछले साल ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म 'सरबजीत' को कान्स में पेश किया था. रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com