NDTV Khabar

ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने इलाहाबाद में संगम में विसर्जित की पिता की अस्थियां

ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ संगम पहुंचीं और वहां पर मंत्रोच्चारण के बीच ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय की अस्थियां प्रवाहित की गईं.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने इलाहाबाद में संगम में विसर्जित की पिता की अस्थियां

अभिषेक और आराध्‍या के साथ इलाहाबाद में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

इलाहाबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ शनिवार को इलाहाबाद पहुंची. ऐश्वर्या के साथ उनकी छह वर्षीय बेटी आराध्या, मां वृंदा राज और भाई आदित्य राज भी थे. ऐश्वर्य अपने पिता की अस्थियां संगम में विसर्जित करने के लिए पहुंची थीं. ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ संगम पहुंचीं और वहां पर मंत्रोच्चारण के बीच ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय की अस्थियां प्रवाहित की गईं.

कृष्णराज राय का इस साल मार्च में देहावसान हो गया था. जिलाधिकारी संजय कुमार ने कहा, ‘‘यह बच्चन परिवार की निजी यात्रा थी और उन्होंने इस निजता का ख्याल रखने का प्रशासन से अनुरोध किया था. इसलिए बहुत कम संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई थी. संगम में अनुष्ठान करने के तुरंत बाद वे वहां से चले गए.’’

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के पिता की मौत के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा भावुक संदेश

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व बच्चन परिवार ने एक दशक पहले इस शहर का दौरा किया था. उस समय सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी मां तेजी बच्चन की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने बेटे अभिषेक के साथ यहां आए थे. बच्चन परिवार की जड़ें इस शहर से गहराई से जुड़ी हैं. अमिताभ बच्चन का बचपन यहीं गुजरा और पचास के दशक में यह परिवार दिल्ली चला गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement