Budget
Hindi news home page

ऐश्वर्या की वापसी की तैयारी पूरी, बस थोड़ी चिंता आराध्या की

ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या की वापसी की तैयारी पूरी, बस थोड़ी चिंता आराध्या की
मुंबई: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कारीब-करीब पूरी हो चुकी है। ऐश्वर्या ने अपने आपको परदे पर वापस लाने के लिए न सिर्फ खुद को फिट कर लिया है, बल्कि कई फिल्में भी साइन कर ली हैं। बस ऐश्वर्या को अब थोड़ी चिंता है अपनी बेटी अराध्या की। ऐश्वर्या कहती हैं कि 'यह मुश्किल होता ही है। अभी मैं यहां हूं, मगर मेरा ध्यान आराध्या की तरफ लगा हुआ है।

ऐश्वर्या ने करण जौहर के साथ एक फिल्म साइन की है और निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'जज़्बा' में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 'जज़्बा' जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।

ऐसे में ऐश्वर्या की चिंता घर, परिवार और काम के बीच बैलेंस करने की है, अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में। खासतौर से तब जब उनके पास एक छोटी-सी बेटी है। मगर ऐश्वर्या इस चुनौती के लिए भी तैयार हैं और कहा है कि हम कामकाजी महिलाओं को किसी न किसी तरह एडजस्ट करना पड़ता है हालांकि इसे बैलेंस करना मुश्किल होता है फिर भी हम महिलाएं करती हैं और हर रोज़ कुछ न कुछ नया सीखते हैं, एडजस्ट करने के लिए।

अराध्या की पैदाइश के बाद कई सालों तक ऐश्वर्या परदे से दूर रहीं। मगर एक बार फिर चुनौतियों का सामना करते हुए वह आज की युवा अभिनेत्रियों और नए चेहरों को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर चुकी हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement