NDTV Khabar

ऐश्‍वर्या राय के पिता अस्‍पताल में ऐडमिट, अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या मिलने पहुंचे अस्‍पताल

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एश्‍वर्या के पिता अभिषेक बच्‍चन अमिताभ बच्‍चन कृष्णाराज राय लीलावती अस्‍पताल

62 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्‍वर्या राय के पिता अस्‍पताल में ऐडमिट, अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या मिलने पहुंचे अस्‍पताल

खास बातें

  1. ऐश्‍वर्या के पिता कृष्‍णराज राय की पिछले 2 हफ्तों से हैं हालत नाजुक
  2. लीलावती अस्‍पताल में ऐश्‍वर्या के साथ पहुंचे अभिषेक बच्‍चन
  3. पिता की लंबे समय से अकेले देखभाल कर रही हैं ऐश्‍वर्या
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय बिगड़ती तबीयत की वजह से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं. ऐश के पिता की तबियत जनवरी 2017 से नासाज है, फिलहाल उन्हें आई.सी.यू में भर्ती कर दिया गया है. इंडिया टुडे के अनुसार ऐश्वर्या राय के पिता को एक बार फिर लीलावती अस्‍पताल में मंगलवार रात को एडमिट कराया गया है. ऐश्‍वर्या अपने पिता कृष्णराज से मिलने उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल में पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची. ऐश्‍वर्या के ससुर अमिताभ बच्‍चन ने इस दौरान लीलावती अस्‍पताल पहुंचे और उन्‍होंने ऐश्‍वर्या के पिता को देखा. इससे पहले ऐश्‍वर्या के पिता जब हॉस्पिटल में एडमिट थे तो ऐश्वर्या अकेले उनकी देखभाल कर रही थीं.

टिप्पणियां
इंडिया टुडे के अनुसार इस साल की शुरुआत में एश्‍वर्या न्‍यू ईयर के लिए दुबई गई थीं लेकिन पिता की तबियत के बारे में सुनते ही वह आधे में ही वापस आ गईं. ऐश दुबई में अपने पति अभिषेक और बेटी ऐश्‍वर्या के साथ थीं.
 
aishwarya rai bacchan abhishek bhcchan

लीलावती अस्‍पताल में एश्‍वर्या के पिता को देखने पहुंचे अमिताभ बच्‍चन.

aishwarya rai bacchan abhishek bhcchan

अस्‍पताल के बाहर से ली गईं इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी परेशान हालत में लीलावती अस्पताल के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. वेबसाइट पिंकविला.कॉम को एक सूत्र ने बताया कि ऐश के पिता पिछले दो हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें हाल ही में आईसीयू (इंटेन्सिव केयर यूनिट) में रखा गया है. अभिषेक के काम के चलते न्यूयॉर्क में होने की वजह से ऐश्वर्या ही उनकी देखभाल कर रही हैं. हाल ही में स्पोर्ट्स डे के मौके पर स्कूल फंक्शन में ऐश्वर्या बच्चों को और बेटी आराध्या को चीयर करती नजर आई थीं. उसी दौरान वह अपने पिता की तबीयत पर भी नजर रखे हुए थीं.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय को फिल्म सरबजीत के लिए आईएफएफएए ऑस्ट्रेलिया में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म भारतीय नागरिक सरबजीत के जीवन पर आधारित थी, जिसे पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने जासूसी के आरोप में मृत्यु दंड की सजा सुनाई थी. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, ऋचा चढ्ढा और दर्शन कुमार नजर आए थे. वहीं खबरें हैं कि ऐश्‍वर्या और अभिषेक लंबे समय बाद एक बार फिर बड़ी स्‍क्रीन फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement