Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

इस डीप नेक गाउन में कहर ढा रही हैं ऐश्वर्या, देखें कान फिल्म फेस्टिवल की इनसाइड फोटोज

कान फिल्म फेस्टिवल 2017 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन रिफ्रेशिंग लुक्स में दिखाई दीं. उन्होंने यनिना फैशन का ग्रीन डीपनैक गाउन पहना. जबकि दूसरे लुक में ऐश्वर्या क्रीम कलर के आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही हैं.

ईमेल करें
टिप्पणियां
इस डीप नेक गाउन में कहर ढा रही हैं ऐश्वर्या, देखें कान फिल्म फेस्टिवल की इनसाइड फोटोज

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स.

खास बातें

  1. कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के दो रिफ्रेशिंग लुक्स.
  2. ग्रीन रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं ऐश्वर्या.
  3. डिजाइनर मार्क की क्रीम कलर की गाउन में नजर आईं ऐश्वर्या.
नई दिल्ली: खत्म हुआ इंतजार, क्योंकि सामने आ गए है ऐश्वर्या राय बच्चन के कान लुक्स. 70वें कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने फ्रांस के शहर कान पहुंचीं ऐश्वर्या के दो लुक्स सामने आए हैं. इन दोनों ही लुक्स में ऐश्वर्या कहर ढा रही हैं. लॉरियल पेरिस इंडिया और ऐश्वर्या के फैन क्लब ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें ऐश्वर्या ग्रीन डीपनेक ट्रांसपेरेट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. यह मल्टीकलर ड्रेस उनपर खूब जच रहा है. यह अलग-अलग रंगों के फूलों से सजा हुआ है. ऐश्वर्या की इस ड्रेस को यनिना फैशन ने डिजाइन किया है. गाउन के साथ ऐश्वर्या ने मल्टीकलर रिंग और ब्रेसलेट पहना है. शुक्रवार को ऐश्वर्या को फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ भी देखा गया. ऐश्वर्याएटकान के पेज पर शेयर की गई इस तस्वीर में वे अनुपमा को इंटरव्यू देती दिखाई दे रही हैं.
 
इसके अलावा ऐश्वर्या डिजाइनर मार्क बमगार्नर की क्रीम कलर की गाउन में दिख रही हैं. इस खूबसूरत गाउन में फ्लोरल वर्क साफ नजर आ रहा है.
 

गुरुवार दोपहर ऐश्वर्या को बेटी आराध्या बच्चन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया. मां-बेटी के यह जोड़ी होटल मार्टिनेज़ के बाहर निकलती नजर आई थी. इस दौरान ऐश्वर्या व्हाइट पेंटसूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, 5 साल की आराध्या को क्यूट पिंक फ्लोरल ड्रेस में देखा गया. फोटोग्राफर्स को देख आराध्या ने क्यूट पोज भी दिए.



कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आएंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत फिल्म देवदास को 20 मई को पेश करेंगी." यह कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement