NDTV Khabar

जानिए किस मामले में दीपिका पादुकोण से भी सीनियर है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की बेटी आराध्‍या

शादी के बाद 2011 में जब ऐश्‍वर्या मां बनी तो उम्‍मीद की जा रही थी कि शायद इस साल ऐश यहां नहीं नजर आएंगी. लेकिन सब को चौंकाते हुए ऐश्‍वर्या अपनी नन्‍हीं सी अराध्‍या के साथ ही इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बनीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए किस मामले में दीपिका पादुकोण से भी सीनियर है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की बेटी आराध्‍या

खास बातें

  1. 6 महीने की आराध्‍या को ही लेकर कान पहुंच गई थीं ऐश्‍वर्या
  2. 2012 से ही आराध्‍या भी जा रही हैं हर साल कान फिल्‍म फेस्टिवल
  3. आज (20 मई) ऐश्‍वर्या का रेड कारपेट पर आखिरी दिन है
नई दिल्‍ली: ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन 70वें कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं और अपने पहले दिन के ही रेड कारपेट लुक से ऐश्‍वर्या ने साबित कर दिया कि वह इस फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने और यहां के लुक्‍स को समझने के लिए बॉलीवुड की किसी भी एक्‍ट्रेस से काफी सीनियर हैं और बाकी की जूनियर एक्‍ट्रेस को उनसे कुछ सीखना चाहिए. ऐश्‍वर्या अच्‍छे से जानती हैं कि इस इंटरनेशनल स्‍टेज पर सारी निगाहें कैसे अपनी तरफ मोड़नी हैं. 15 बार कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बन चुकी ऐश्‍वर्या राय इस साल 16वीं बार इस महोत्‍सव का हिस्‍सा बन रही हैं. दिलचस्‍प है कि मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीत चुकी ऐश्‍वर्या के साथ ही एक और शख्‍स है जो पिछले 5 सालों से इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बन रहा है और वह है ऐश्‍वर्या की बेटी आराध्‍या राय बच्‍चन. बल्कि आराध्‍या इस मामले में दीपिका पादुकोण से भी सीनियर हैं. दरअसल इस साल कान फिल्‍म फेस्टिवल में दीपिका का पहला ही साल था, जबकि आराध्‍या यहां अपनी मम्‍मी के साथ पिछले 5 सालों से जा रही हैं.

साल 2002 से इस फेस्टिवल में शरीक होने वाली ऐश्‍वर्या ने हर साल इस फेस्टिवल में शिरकत की है. शादी के बाद 2011 में जब ऐश्‍वर्या मां बनी तो उम्‍मीद की जा रही थी कि शायद इस साल ऐश यहां नहीं नजर आएंगी. लेकिन सब को चौंकाते हुए ऐश्‍वर्या अपनी नन्‍हीं सी अराध्‍या के साथ ही इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बनीं. साल 2012 में ऐश्‍वर्या अपने साल सिर्फ 6 महीने की आराध्‍या को लेकर गई थीं.
 
aishwarya aaradhya

भले ही यहां ऐश्‍वर्या फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने गईं हों, लेकिन इस दौरान वह अपनी बेटी के साथ टाइम बिताना नहीं भूलतीं और इस साल इस कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने के लिए निकली आराध्‍या को देखकर कहा जा सकता है कि वह भी फ्रेंच रिवेरा घूमना काफी इंजॉय करती है.
 
aishwarya rai aaradhya bachchan

इस साल भी आराध्‍या का मम्‍मी के साथ कान फिल्‍म फ‍ेस्टिवल में घूमती नजर आ रही हैं.

बुधवार रात को भारत से फ्रांस के लिए रवाना हुई ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को छोड़ने उनके पति अभिषेक बच्‍चन भी ऐयरपोर्ट आए. ऐसे में मम्‍मी के साथ आराध्‍या भी कैमरों की लाइट को काफी इंजॉय करती दिखी. ब्लू एंड व्हाइट लुक में नजर आईं 5 वर्षीय आराध्या मीडिया के कैमरों को देख, क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रही थीं.
 
aishwarya rai bachchan

कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement