'दृश्यम' के प्रदर्शन से काफी खुश हूं : अजय देवगन

'दृश्यम' के प्रदर्शन से काफी खुश हूं : अजय देवगन

फिल्म 'दृश्यम' से ली गई तस्वीर

मुंबई:

अभिनेता अजय देवगन पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'दृश्यम' से काफी खुश हैं। अजय देवगन ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छा कर रही है और मैं इसके प्रदर्शन से संतुष्ट हूं। बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इससे ज़्यादा और क्या चाहिए, जहां अच्छी प्रतिक्रिया के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी मिल जाए।

दरअसल, दक्षिण की कई भाषाओं में बन चुकी 'दृश्यम' बड़ी कामयाब हुई। हिन्दी फिल्म से भी वैसी ही उम्मीद थी, मगर फिल्म ने धीमी शुरुआत ली और रिलीज के दिन शुक्रवार को केवल 8.50 करोड़ का कलेक्शन हुआ। शनिवार को थोड़ा उछाल देखने को मिला जब फिल्म ने 9.50 करोड़ की कमाई की।

Newsbeep

रविवार को और बेहतर प्रदर्शन हुआ, जब इस फ़िल्म ने 12.50 करोड़ इकट्ठे किए। लगातार कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई फिर भी इसे धीमी शुरुआत कहा जाता है, क्योंकि अब बड़े स्टार की बड़ी फिल्में पहले दिन 15 करोड़ के आसपास होती है। हालांकि फ़िल्म को समीक्षकों की भरपूर सराहना मिली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कलेक्शन और धीमी शुरुवात के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि, मेरी फ़िल्म वैसे भी धीमी शुरुआत वाली ही है क्योंकि यह कमर्शियल फिल्म नहीं है, जिसमें आइटम सांग और मसाला होता है। यह एक गंभीर फ़िल्म है, जिसे दखने के बाद तारीफें होती हैं और तब और लोग जाते हैं, फिल्म देखने। 'दृश्यम' के साथ भी ऐसा ही हो रहा है और दिन-ब-दिन इसका कलेक्शन बढ़ा है। वीकेंड के बाद सोमवार को भी फ़िल्म की स्थिति बहुत अच्छी है।