यह ख़बर 07 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तंग कपड़ों की वजह से फिल्में सफल नहीं होती : अजय देवगन

खास बातें

  • प्रकाश झा की आनेवाली फिल्म 'सत्याग्रह' की शूटिंग के दौरान एक साक्षात्कार में अजय ने कहा, मैंने ऐसी फिल्में न करने का फैसला किया है, जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। मैं (ए) सर्टिफिकेट वाली फिल्में नहीं करना चाहता हूं।
भोपाल:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन पिछले कुछ समय से हल्की फुल्की हास्य मनोरंजन फिल्मों में ही नजर आ रहे हैं। इसका कारण यह है कि अजय उस तरह की फिल्मों में काम नहीं करना चाहते, जो परिवार के साथ देखी न जा सकती हों। उनका कहना है कि अश्लील दृश्यों और तंग कपड़ों से फिल्में सफल नहीं होतीं, यह एक मिथक है कि इस तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शक जुटा सकती हैं।

अजय ने हाल के वर्षों में 'गोलमाल' 'बोल बच्चन' 'सन ऑफ सरदार' और 'सिंघम जैसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्में ही की हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही हैं।

प्रकाश झा की आनेवाली फिल्म 'सत्याग्रह' की शूटिंग के दौरान एक साक्षात्कार में अजय ने कहा, मैंने ऐसी फिल्में न करने का फैसला किया है, जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। मैं (ए) सर्टिफिकेट वाली फिल्में नहीं करना चाहता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सिनेमा प्रेमी के हैसियत से अजय को हर तरह की फिल्में देखना पसंद है। उन्होंने कहा, मैं व्यावसायिक, पारिवारिक, हास्य हर तरह की फिल्में देखता हूं। कई बार ऐसा होता है कि आप फिल्म देखना शुरू करते हैं और उससे बंध जाते हैं, अभी हाल ही में मैंने फिल्म 'डिसेंडेंट' देखी। यह इतनी कमाल की फिल्म है कि आप फिल्म के बीच में उठ नहीं सकते।