सामने आया 'बादशाहो' का पोस्टर: बंदूक थामे और चेहरा छिपाते दिखे अजय देवगन

अजय देवगन और इमरान खान की अगली फिल्म 'बादशाहो' इमरजेंसी के दौर पर आधारित फिल्म होगी.

सामने आया 'बादशाहो' का पोस्टर: बंदूक थामे और चेहरा छिपाते दिखे अजय देवगन

1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'बादशाहो'

खास बातें

  • डायरेक्टर मिलन लुथरिया के साथ अजय देवगन की चौथी फिल्म है 'बादशाहो'
  • फिल्म 'बादशाहो' इमरजेंसी के दौर पर आधारित होगी
  • 1 सितंबर को रिलीज होगी अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और इमरान हाशमी अभिनीत 'बादशाहो' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. अजय देवगन ने ट्विटर पर फिल्म में उनका लुक पोस्टर जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को बंदना से ढक रखा है. अजय के दोनों हाथों पर बंदूक है. यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी.


सोमवार को जारी हुए फिल्म के पहले पोस्टर में किसी भी एक्टर का चेहरा नहीं दिखा था बल्कि एक बख्तरबंद ट्रक और हवा में उड़ती जली हुई कार नजर आई थी. पोस्टर में किसी भी स्टार का लुक नहीं दिखाया गया, इसमें लिखा है कि 1975 इमरजेंसी के दौरान, हथियार और सोने से भरे इस ट्रक में 6 लोग सवार हैं, जो 600 किलोमीटर का लंबा सफर 96 घंटों में तय करते हैं.

 
 

Every saint has a past... Every sinner has a future. @baadshaho. 1st September.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


गौरतलब है कि, मिलन लुथरिया के साथ अजय देवगन की यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले जोड़ी ने कच्चे धागे (1999), चोरी चोरी (2003) और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई (2010) जैसी फिल्मों में काम किया है. दूसरी ओर 'बादशाहो' में इमरान हाशमी अजय देवगन के साथ तीसरी बार काम करेंगे. इससे पहले जोड़ी ने दिल तो बच्चा है जी  (2011), वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई (2010) में स्क्रीन शेयर की है.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com