NDTV Khabar

रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर अजय देवगन ने दिखाई गोलमाल के नए परिवार की तस्वीर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर अजय देवगन ने दिखाई <i>गोलमाल</i> के नए परिवार की तस्वीर

अजय देवगन ने शेयर की गोलमाल अगेन की टीम की फोटो.

नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन ने निर्देशक रोहित शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देते हुए गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन के सभी कलाकारों की फोटो शेयर की है. पहले श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू के इस फिल्म का हिस्सा होने को लेकर आशंका जताई जा रही थी, लेकिन अजय द्वारा फोटो शेयर करने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है कि दोनों कलाकार गोलमाल के पागल परिवार का हिस्सा होंगे. रोहित शेट्टी के 43वें जन्मदिन पर अपने गोलमाल परिवार की फोटो शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, "जन्मदिन मजेदार, मस्तीभरे और लाजवाब होने चाहिए... बिल्कुल हमारी गोलमाल फैमिली की तरह. गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, परिणीति चोपड़ा, तबू और नील नितिन मुकेश नजर आएंगे.

टिप्पणियां
यहां पढ़ें अजय देवगन का ट्वीटः
 
निर्देशक रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म साल 2015 में आई दिलवाले थी. गोलमाल सीरीज की फिल्में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ्रेंचाइजों में से एक हैं. गोलमाल अगेन इस सीरीज की तीसरी फिल्म गोलमाल 3 के सात साल बाद आ रही है. सीरीज की पहली फिल्म में अभिनेत्री रिमी सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी, दूसरी और तीसरी फिल्म में करीना कपूर खान फीमेल लीड में थीं वहीं चौथी फिल्म में परिणीति चोपड़ा और तबू फीमेल लीड में नजर आएंगी.

कुछ दिनों पहले परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर सीरीज की चारों फिल्मों के क्लैपिंग बोर्ड की फोटो पोस्ट करते हुए शूटिंग शुरू होने की खबर साझा की थी.
 

अजय देवगन की आखिरी फिल्म शिवाय थी जिसके निर्माण और निर्देशन के साथ-साथ अजय ने इसमें मुख्य भूमिका भी निभाई थी. उन्होंने हाल ही में मिलन लूथरिया की फिल्म बादशाहो की शूटिंग समाप्त की है, इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. पिछले साल अजय की शिवाय और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल के बीच दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी. वहीं, इस साल यह फिल्म दिवाली पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 और अमिताभ बच्चन की आंखें 2 से टकराएगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement