NDTV Khabar

पहली सितंबर को रिलीज होगी ‘बादशाहो, पर प्रमोशन से गायब हैं अजय देवगन

बादशाहो पहली सितंबर को रिलीज होने जा रही है लेकिन अजय देवगन की ये बेरुखी फिल्म को कहां लेकर जाएगी सोचने वाली बात है

205 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली सितंबर को रिलीज होगी ‘बादशाहो, पर प्रमोशन से गायब हैं अजय देवगन

खास बातें

  1. पहली सितंबर को रिलीज होनी है बादशाहो
  2. प्रमोशन में कहीं नहीं है अजय देवगन
  3. गोलमाल अगेन में हैं व्यस्त?
नई दिल्ली: ‘बादशाहो’ को रिलीज के लिए सिर्फ नौ दिन रह गए हैं, लेकिन अजय देवगन हैं कि कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन से वे कोसों दूर हैं. यह बात फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर देखा जाए तो फिल्म का प्रमोशन अभी तक शुरू हो जाना चाहिए था. लेकिन इसे लेकर कोई सुगबुगाहट नजर नहीं आ रही है. उधर, अजय देवगन बादशाहो के लिए कम बल्कि अन्य वजहों से ज्यादा सुर्खियों में हैं. 

यह भी पढ़ें:'जुड़वां 2' के ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर मचा दी धूम

कभी खबरें उनकी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की आती हैं तो कभी उनकी परिवार से जुड़ी बातें. ऐसे में अब तो कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग मान रहे हैं कि अजय देवगन रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ के लिए ‘बादशाहो’ की बलि दे रहे हैं. रोहित और अजय की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है और जब भी दोनों साथ आए हैं उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपाया है. लेकिन अजय का रिकॉर्ड बादशाहो के डायरेक्टर मिलन लूथरिया के साथ भी अच्छा रहा है. फिर फिल्म ‘कच्चे धागे’ हो या फिर ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’.

अब देखना यह है कि अजय देवगन प्रचार में कब उतरते हैं, और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हश्र होता है क्योंकि अजय देवगन को एक हिट की दरकरा है, और उनका रिकॉर्ड मिलन लूथरिया के साथ शानदार रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement