NDTV Khabar

'शिवाय' VS 'ऐ दिल है मुश्किल' पर बोले अजय देवगन- लंबे वक्त तक वही चलेगी जो बेहतर होगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शिवाय' VS 'ऐ दिल है मुश्किल' पर बोले अजय देवगन- लंबे वक्त तक वही चलेगी जो बेहतर होगी

अजय देवगन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पिछले महीने दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. एक तो करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और दूसरी अजय देवगन की 'शिवाय' और ये दोनों ही फिल्म रिलीज होने से पहले काफी विवादों में रही. 'ऐ दिल है मुश्किल' तो पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की वजह से विवादों में रही, और 'शिवाय' कमाल राशिद खान (केआरके) के कारण सुर्खियों में रही. कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव की पर बात की थी.

लेकिन, अंग्रेजी अखबार मिडडे से हुई बातचीत में अजय देवगन ने ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बीच बॉक्स ऑफिस टकराव की बात को नकारा है. उन्होंने कलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा ‘दोनों ही फिल्मों ने अच्छा किया. दीवाली से पहले हम सोच रहे थे कि कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहेंगे लेकिन ये इतने बुरे भी नहीं रहे. सोमवार को तो काफी जम्प देखने को मिला. लंबे वक्त में तो वही फिल्म चलेगी जो बेहतर होगी.’

टिप्पणियां

देवगन ने अपनी बेटी का ज़िक्र करते हुए कहा कि ‘न्यासा को मेरा कोई काम पसंद नहीं आता लेकिन उसे शिवाय बहुत पसंद आई.’ बातचीत में देवगन ने कहा कि उनकी पत्नी काजोल भी फिल्म की भव्यता से काफी प्रभावित थीं. साथ ही फिल्म देखने के बाद कई लोगों के आंखों में आंसू थे और उन्होंने अजय को धन्यवाद भी दिया.


'शिवाय' निर्देशक के तौर पर अजय देवगन की पहली फिल्म है जिसके अभिनेता भी वह खुद ही हैं. फिल्म उनकी होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. अजय की छवि एक एक्शन हीरो के तौर पर है जिसे उन्होंने फिल्म में भुनाने की कोशिश की है और बहुत हद तक सफल भी हुए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement