NDTV Khabar

'बादशाहो' में अजय देवगन करेंगे ऐसा खतरनाक एक्‍शन कि आप दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

एक्‍शन सीन के दौरान ट्रकों के बीच का अंतर काफी कम था और लगातार घूमते ब्‍लेड और पहियों के चलते अजय देवगन को घबराहट होने लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बादशाहो' में अजय देवगन करेंगे ऐसा खतरनाक एक्‍शन कि आप दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

'बादशाहो' के सीन में अजय देवगन.

खास बातें

  1. 'बादशाहो' में अजय देवगन करेंगे जबरदस्‍त एक्‍शन
  2. अपने एक्‍शन सीन के दौरान घायल होते-होते बचे अजय देवगन
  3. 1 सितंबर को रिलीज हो रही है निर्देशक मिलन लूथरिया की 'बादशाहो'
नई दिल्‍ली: अजय देवगन बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो फिल्‍मों में अपना एक्‍शन खुद करते हैं, फिर चाहे वह कितना ही खतरनाक क्‍यों न हो. लेकिन निर्देशक मिलन लूथरिया की आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' में अक्षय बेहद अलग तरह का और खतरनाक स्‍टंट करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में अजय देवगन का एक्‍शन जर्मनी के प्रसिद्ध एक्‍शन डायरेक्‍टर रमाजान बुलेट ने डिजाइन किया है. लेकिन इस स्‍टंट के दौरान अजय देवगन बाल बाल बचे हैं. इस फिल्‍म में अजय देवगन बारूद से भरे एक ट्रक के नीचे से स्‍लाइड करते नजर आएंगे. हालांकि फिल्‍म की टीम ने अजय की सेफ्टी का पूरा ध्‍यान दिया है. फिल्‍म में अजय देवगन दो ट्रकों के घूमते टायरों के साथ एक्‍शन करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर

फिल्‍म की टीम की मानें तो इस स्‍टंट के दौरान अजय देवगन को चोट लगने का काफी खतरा था, लेकिन अजय ने इसके लिए बॉडी डबल का इस्‍तेमाल करने से इनकार कर दिया और खुद ही यह स्‍टंट किया है. इस खतरनाक स्‍टंट में भी अजय देवगन ने जानदार शॉट दिया और फिल्‍म के निर्देशक मिलन उनसे काफी खुश हैं. लेकिन क्‍योंकि इन ट्रकों के बीच का अंतर काफी कम था और लगातार घूमते ब्‍लेड और पहियों के चलते अजय देवगन को घबराहट होने लगी और वह इस दौरान काफी परेशान हो गए थे. अजय की हालत को भांपते ही मिलन लूथरिया ने तुरंत शूटिंग को वहीं रोक दिया. लेकिन जैसे ही शूटिंग का क्रू अजय की मदद करने पहुंचा, उनकी जैकेट का एक हिस्‍सा ट्रक में अटक गया और उनकी हालत और भी खराब हो गई.
 
baadshao

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा से बोले शाहरुख खान, ' कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू'

ऐसे में अजय अचानक अपनी मदद के लिए चिल्‍लाए और तुरंत उन्‍हें वहां से बाहर निकाल लिया गया. इस फिल्‍म से जुड़े सूत्रो के मुताबिक अजय की हालत देखकर क्रू से जुड़े कुछ सदस्‍य काफी इमोश्‍नल हो गए थे. सूत्रों के अनुसार, 'अजय का क्रू मेंबर्स के साथ वह रिश्‍ता है, जो बहुत कम एक्‍टर्स बना पाते हैं.

यह भी पढ़ें: कॉपीराइट को लेकर अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' से 'गुटरुं गुटरगूं' की जंग

बता दें कि मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी 'बादशाहो' इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का टीजर काफी मजेदार है, जिसमें किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर में दर्शकों को एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोनी का हॉट अंदाज भी नजर आया था.

VIDEO: 'शिवाय' रिव्यू : एक्शन और नज़ारे बेहतरीन पर कुछ ज्यादा ही लंबी है फिल्म

टिप्पणियां



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement