NDTV Khabar

हैदराबाद में ‘गोलमाल’ कर रहे हैं अजय देवगन, रोहित शेट्टी और परिणीति चोपड़ा

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है. हाल ही में फिल्म की पूरी टीम हैदराबाद में शूटिंग कर रही थी.

203 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में ‘गोलमाल’ कर रहे हैं अजय देवगन, रोहित शेट्टी और परिणीति चोपड़ा

खास बातें

  1. गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है गोलमाल अगेन
  2. दीवाली पर होगी रिलीज गोलमाल अगेन
  3. अजय और रोहित की सफल फ्रेंचाइजी है
नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम पिछले दिनों हैदराबाद में थी. फिल्म की टीम के यहां जाने की खास वजह थी. ‘गोलमाल अगेन’ का टाइटल सांग यहां शूट हुआ है. अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, तब्बू और डायरेक्टर रोहित शेट्टी सभी हैदराबाद में थे. इस गाने को बृजेश शांडिल्य ने गाया है और एस. तमन ने कंपोज किया और कुमार ने इसके बोल लिखे हैं.
 
praineeti

परिणीति चोपड़ा


हमेशा की तरह रोहित शेट्टी ने इस गाने में भी भव्यता का प्रदर्शन किया है. पूरा माहौल किसी उत्सव जैसा है, फिल्म की पूरी कास्ट के साथ ही 1,000 से ज्यादा डांसर मौजूद हैं. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. 
 
ajay

गोलमाल अगेन के सेट पर अजय देवगन


रोहित के गानों में रंग और लार्जर दैन लाइफ सेट होते हैं, इस बार भी उनके फैन्स को निराशा हाथ नहीं लगेगी. फिर इस फिल्म के रिलीज होने का समय भी फेस्टिवल सीजन है. फिल्म दीवाली पर अक्तूबर में रिलीज होगी. रोहित शेट्टी इससे पहले गोलमाल सीरीज के तीन पार्ट बना चुके हैं, और सभी पार्ट हिट रहे थे.
 
rohit

गोलमाल अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी

VIDEO: अजय देवगन से बातचीत  




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement