बाबा रामदेव की जिंदगी को पर्दे पर लाएंगे अजय देवगन, बनाऐंगे बायोपिक

अजय देवगन ने डायरेक्‍टर अभिनव शुक्‍ला के साथ हाथ मिलाया है और वह बाबा रामदेव पर बनने वाले टीवी सीरीज को प्रोड्यूज करेंगे.

बाबा रामदेव की जिंदगी को पर्दे पर लाएंगे अजय देवगन, बनाऐंगे बायोपिक

खास बातें

  • बाबा रामदेव पर टीवी सीरिलय 'स्‍वामी बाबा रामदेव: ए अनटोल्‍ड स्‍टोरी'
  • डायरेक्‍टर अभिनव शुक्‍ला के साथ अजय देवगन ने मिलाया हाथ
  • बाबा रामदेव और बालकृष्‍ण के जीवन के र्द-गिर्द घूमेगी यह टीवी सीरीज
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में बायोपिक्‍स बनाने और उनकी सफलता का रिकॉर्ड काफी अच्‍छा रहा है. हाल फिलहाल की बात करें तो चाहें एक्‍टर संजय दत्‍त की बायोपिक की बात कर लें या फिर देश के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह की, हर किसी की बायोपिक पर काम चल रहा है. ऐसे में अब अजय देवगन ने भी बायोपिक के इस ट्रेंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अब अजय देवगन योग गुरु बाबा रामदेव पर बायोपिक लेकर आ रहे हैं. लेकिन यह बायोपिक बड़े नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आएगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अपनी आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' के लिए इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे अजय देवगन रामदेव बाबा के जीवन पर एक टेलीविजन सीरीज प्रोड्यूज करने वाले हैं. उम्‍मीद के कि यह सीरियल इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है.

अजय देवगन इन दिनों डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' और रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल 4' की शूटिंग में लगे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने डायरेक्‍टर अभिनव शुक्‍ला के साथ हाथ मिलाया है और वह बाबा रामदेव पर बनने वाले टीवी सीरीज को प्रोड्यूज करेंगे. मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है, 'इस सीरीज का नाम होगा, 'स्‍वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' बाबा रामदेव और उनके पार्टनर बालकृष्‍ण के जीवन के र्द-गिर्द घूमेगी.' जानकारी के अनुसार टीम अभी इस विषय पर रिसर्च कर रही है और इस साल के अंत तक इस शो की शूटिंग शुरू हो सकती है.

बाबा रामदेव का जन्‍म 25 दिसंबर, 1965 में हरियाण के एक गांव में हुआ था. 2003 से वह टीवी पर योगा करते हुए नजर आने लगे और उनके अनुयाइयों में जबरदस्‍त संख्‍या में बढ़ोतरी हुई.

अजय देवगन की बात करें तो वह इससे पहले कई फिल्‍में जैसे 'सन ऑफ सरदार', ' सिंघम रिटर्न' और 'शिवाय' जैसी फिल्‍में प्रोड्यूज कर चुके हैं. इसके अलावा वह 2002 में सांक्षी तंवर को लेकर सीरिलय देवी भी प्रोड्यूज कर चुके हैं. इसकी कास्‍ट अभी फाइनल नहीं हुई है.


मनोरंजन की और खबरें पढ़ने के लिए य‍हां क्लिक करें.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com