NDTV Khabar

अजय देवगन को सोशल मीडिया पर मिली जन्‍मदिन की ढेरों बधाइयां

258 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन को सोशल मीडिया पर मिली जन्‍मदिन की ढेरों बधाइयां
नई दिल्‍ली: अजय देवगन ने रविवार को अपना 48वां जन्‍मदिन मनाया. बॉलीवुड में कॉमेडी, एक्‍शन, सीरियस और लगभग हर तरह की फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे अजय देवगन को उनके जबरदस्‍त अभिनय की गहराई के लिए जाना जाता है. एक्टिंग के साथ ही अजय देवगन ने पिछले साल फिल्‍म 'शिवाय' के साथ डायरेक्‍शन में भी कदम रखा. रविवार को उनके कई कोस्‍टार्स और बॉलीवुड की हस्तियों जैसे परिणीति चोपड़ा, रितेश देशमुख और बिपाशा बसु सहित कई लोगों ने अजय दवगन को जन्मदिन की बधाई दी. अजय के सहकर्मी, दोस्तों और शुभचिंतकों ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 48 वर्षीय अजय देवगन ने फिल्म 'फूल और कांटे' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने फिल्म 'जिगर', 'दिलवाले', 'सुहाग', 'नाजायज' जैसी कई फिल्में कीं. 1998 में उन्हे महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया.

रविवार को अजय ने अपना जन्‍मदिन अपने परिवार के साथ मनाया. अजय देवगन ने अपने जन्‍मदिन पर अपनी बेटी और बेटे के साथ एक फोटो ट्वीट की.
 
2016 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया. अजय ने फिल्‍म 'राजू चाचा' की अपने कोस्‍टार काजोल से फरवरी, 1999 में काजोल से शादी कर ली. अजय को उनके इस जन्‍मदिन पर कई स्‍टार्स ने बधाई दी.

फिल्‍म गोलमाल अगेन' में अजय देवगन के साथ पहली बार काम करते हुए नजर आने वाली परिणीति चोपड़ा ने उन्‍हें ट्वीट करते हुए लिखा, 'अद्भुत इंसानों में से एक ! जन्मदिन मुबारक हो गोपु!
 
बिपाशा बसु ने ट्वीट किया, ' जन्मदिन मुबारक हो अजय देवगन. हमेशा खुश रहो.
 
रितेश देशमुख : शरारतों के बाप और मेरे दोस्त अजय देवगन को जन्मदिन की बहुत बधाई। मेरे जीवन की सबसे अच्छी आउटडोर शूटिंग के लिए धन्यवाद.
 



अजय देवगन इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वह मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहों' में नजर आने वाले हैं. 'बादशाहों' के साथ एक्‍टर अजय देवनग और फिल्‍ममेकर मिलन लूथरिया की जोड़ी चौथी बार साथ निभाने वाली है. इससे पहले अजय देवगन, मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'कच्‍चे धागे'(1999), 'चोरी चोरी' (2003) और 'वन्‍स अपोन ए टाइम इन मुंबई'(2010) में साथ काम कर चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement