NDTV Khabar

'शिवाय' को स्‍पेशल इफेक्‍ट्स के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अजय देवगन को नहीं है आश्‍चर्य

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शिवाय' को स्‍पेशल इफेक्‍ट्स के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अजय देवगन को नहीं है आश्‍चर्य
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता फिल्मकार अजय देवगन को उनके प्रोडक्शन और निर्देशन की फिल्म 'शिवाय' को स्‍पेशल इफेक्‍स के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. लेकिन अजय देवगन इस सम्‍मान से ज्‍यादा उत्‍साहित नहीं हुए हैं क्‍योंकि अजय देवगन का कहना है कि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है.  न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार पुरस्कार जीतने के बाद अजय ने कहा, 'मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म 'शिवाय' के लिए हमारे नवीन पॉल के एनवाईवीएफएक्सडब्लूएलए को सर्वश्रेष्ठ दृश्‍य प्रभावों के लिए प्रतिष्ठित 64वां राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है.'

बता दें कि अजय देवगन की फिल्‍म पिछले साल अक्‍टूबर में दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. यह अजय देवगन के निर्देशन में बनी पहली फिल्‍म थी. अजय ने कहा, "नवीन और पूरी टीम को बधाई. मैं सम्मानीय निर्णायक मंडल का आभारी हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मैं इस फैसले से बिल्कुल हैरान नहीं हूं. यह फिल्म इस जीत की हकदार थी."

अजय ने नवीन और उनकी टीम को ट्वीट के माध्‍यम से भी बधाई दी.
 
बता दें कि अजय देवगन की फिल्‍म 'शिवाय' को सिनेमाघरों में करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' से टक्‍कर करनी पड़ी थी. रिलीज के बाद अजय देवगन की फिल्‍म को लेखक सलीम खान की तारीफ मिली थी. जिसपर अजय ने कहा था उनके लिए सलीम खान की तारीफ काफी मायने रखती है. अजय देवगन इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement