NDTV Khabar

संजय दत्‍त बनकर रणबीर कपूर ने किया वो कमाल जो आमिर खान भी नहीं कर पाए...!

राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई जा रही संजय दत्‍त की बायोपिक के राइट्स फॉक्‍स स्‍टार इंडिया स्‍टूडियो ने 180 करोड़ रुपये में खरीदें हैं.

607 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्‍त बनकर रणबीर कपूर ने किया वो कमाल जो आमिर खान भी नहीं कर पाए...!

खास बातें

  1. संजय दत्‍त की बायोपिक को 180 करोड़ रुपये में खरीदा गया
  2. राजकुमार हिरानी और आमिर खान की फिल्‍म 'पीके' को मिला था 110 करोड़ का ऑफर
  3. रणबीर कपूर की इस फिल्‍म के सैटेलाइट्स अभी खरीदे जाने बाकी हैं
नई दिल्‍ली: राजकुमार हिरानी और आमिर खान की जोड़ी 'थ्री ईडियट्स' और 'पीके' जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दे चुकी है. लेकिन लगता है हिरानी के लिए 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' भी जो नहीं कर पाए वह रणबीर कपूर ने कर दिया है. दरअसल राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्‍त की बायोपिक के राइट्स फॉक्‍स स्‍टार इंडिया स्‍टूडियो ने 180 करोड़ रुपये में खरीदें हैं. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार हिरानी की आखिरी फिल्‍म 'पीके' 110 करोड़ रुपये में खरीदी गई थी. ऐसे में फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो द्वारा इतनी ज्‍यादा कीमत देकर लिए गए इस फिल्‍म के राइट्स की खबर ने इंडस्‍ट्री में हलचल मचा दी है.

'पीके' को 110 करोड़ में खरीदा गया था और इस कीमत में उसके सैटेलाइट राइट्स भी शामिल थे. ऐसे में संजय दत्‍त की बायोपिक में जबरदस्‍त विश्‍वास जताते हुए स्‍टार फॉक्‍स स्‍टूडियो ने इसे भारी कीमत में खरीदा है. डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है, ' सबसे अहम बात है कि फिल्‍म का मुनाफा 85-15 में विभाजित किया जाएगा. यानी इस फिल्‍म की कमाई का 85 प्रतिशत हिरानी को और 15 प्रतिशत स्‍टूडियो का होगा.'

बता दें कि राजकुमार हिरानी की 'थ्री ईडियट्स' और 'पीके' बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं. लेकिन यह पहली बार है जब राजू हिरानी बायोपिक बना रहे हैं. डीएनए ने अपनी रिपोर्ट में एक ट्रेड एन‍लिस्‍ट के हवाले से कहा है, ' हिरानी ने 'थ्री ईडियट्स' और 'पीके' में कमाई के रिकॉर्ड तोड़े हैं लेकिन ऐसा वह आमिर के साथ मिलकर कर पाए हैं, वो आमिर जो बिना हिरानी के भी ऐसे रिकॉर्ड बना चुके हैं. राजू हिरानी की क्षमताओं पर कोई शक नहीं है लेकिन क्‍या वह आमिर के बिना ऐसा कुछ कर पाएंगे यह देखने वाली बात होगी.'
 
ranbir kapoor

संजय दत्‍त की इस बायोपिक में संजय दत्‍त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग करते हुए हाल ही में रणबीर के कुछ फोटो मीडिया में सामने आए थे जिसमें रणबीर हू-ब‍-हू संजय दत्‍त की तरह नजर आ रहे थे. रणबीर के इस लुक के सामने आने के बाद लोगों में इस फिल्‍म को लेकर ऐक्‍साइटमेंट और भी तेज हो गया है. इस फिल्‍म में मनीषा कोइराला, नर्गिस का किरदार करते हुए नजर आने वाली हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement