NDTV Khabar

दिवाली क्लैशः इस बार होगी अक्षय कुमार, आमिर खान और अजय देवगन की फिल्मों में टक्कर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिवाली क्लैशः इस बार होगी अक्षय कुमार, आमिर खान और अजय देवगन की फिल्मों में टक्कर

दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर होगी आमिर, अजय और अक्षय की फिल्मों में टक्कर.

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल 4' को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है, दिवाली पर अक्षय कुमार अभिनीत रजनीकांत की '2.0' और आमिर खान के होम प्रोडक्शन की 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी रिलीज हो रही हैं. 'गोलमाल 4' अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म के दिवाली पर रिलीज होने की जानकारी दी. फिलहाल फिल्म की टीम हैदराबाद में शूट कर रही है, टीम ने हाल ही में शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा किया है. फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तबू, जॉनी लीवर, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और नील नितिन मुकेश प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यहां देखें परिणीति चोपड़ा का ट्वीटः
 
पहले आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' 4 अगस्त अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के साथ रिलीज होने वाली थी. बाद में उन्होंने फिल्म की रिलीज रीशेड्यूल की और इसे दिवाल पर रिलीज करने का फैसला किया. सूत्रों के मुताबिक आमिर की टीम का मानना है कि फिल्म के दूसरे सप्ताह की कमाई काफी महत्वपूर्ण है और दिवाली वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की उम्मीद है.

संजय दत्त भी अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' को 4 अगस्त को रिलीज करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने वह डेट छोड़ दी. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में आपस में टकराएं.

रजनीकांत की '2.0' साल 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इसके साथ ही अक्षय तमिल फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में रजनीकांत पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आने वाले है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement