Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने खुलेआम इस्तेमाल किया टॉयलेट पेपर

अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने बताया कि वे भी इस्तेमाल करते हैं सार्वजनिक शौचालय

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने खुलेआम इस्तेमाल किया टॉयलेट पेपर

भूमि पेडणेकर और अक्षय कुमार

खास बातें

  1. कल रिलीज हो रही है टॉयलेटः एक प्रेम कथा
  2. जबरदस्त प्रचार कर रहे हैं अक्षय और भूमि
  3. स्वच्छता अभियान से प्रेरित है फिल्म
नई दिल्ली:

इन दिनों अपनी फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ के जरिये खुल में शौच के खिलाफ अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर अभियान चलाए हुए हैं. उन्होंने इस प्रचार के दौरान टॉयलेट पेपर का भी इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने चारों ओर टॉयलेट पेपर लपेट लिया. प्रचार के लिए काफी कुछ करना पड़ता है, यह भी सही.

यह भी पढ़ेंः Toilet ek Prem Katha: 'कब तक लेगा तू पेड़ों की आड़, कर ले टॉयलेट का जुगाड़'

कलाकार भी इनसान होते हैं तो कई मौकों पर उन्हें भी टॉयलेट के इस्तेमाल की सख्त जरूरत पड़ जाती है. ऐसे में कई बार उन्हें भी सार्वजनिक शौचालय (पब्लिक टॉयलेट) का इस्तेमाल करना पड़ता है. अक्षय ने सार्वजनिक शौचालय का अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “ऐसा लगता है यह कल की ही बात है. बात पुराने दिनों की है. मुंबई में कम आबादी होती थी और काफी सफाई हुआ करती थी. प्रदूषण भी नहीं था. लेकिन इस्तेमाल के लिए शौचालय भी कम ही थे. मुझे याद है जब मैं बच्चा हुआ करता था तो कभी टॉयलेट जाने के लिए लंबी लाइन लगा करती थी.”
 


भूमि पेडणेकर ने भी कई बार सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल किया है. वे बताती हैं, “कई मौकों पर इसकी जरूरत पड़ी है. एक बार मैं परिवार के साथ गोवा से लौट रही थी, हमें शौचालय नहीं मिला. मैंने रास्ते में कई लोगों से रिक्वेस्ट करके उनका टॉयलेट इस्तेमाल करने की गुहार लगाई.”
टिप्पणियां

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें


यह पूछे जाने पर कि क्या एक्टर बनने के बाद आपके सामने ऐसे हालात बने हैं. तो अक्षय ने तुरंत जवाब दिया, “मैं हमेशा पब्लिक टॉयलेट का इस्तेमाल करता आया हूं. खास तौर पर एयरपोर्ट पर. मैंने इवेंट्स पर भी चेंज के लिए इनका इस्तेमाल किया है. लेकिन एक नया टॉयलेट है जिसे मैं इस्तेमाल करना चाहता हूं और यह मेरे घर के पास जुहू सर्कल पर बना है. जब यह पब्लिक के लिए खुला था तो मेरे स्टाफ ने इसकी तस्वीरें खींची थीं. हमें और पब्लिक टॉयलेट की जरूरत है.” फिल्म कल रिलीज होने जा रही है और इसकी घोषणा अक्षय ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी की है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने शेयर की गोवा की तस्वीरें, नए अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

Advertisement