NDTV Khabar

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कहा, "अक्षय कुमार और मेरे पिता में काफी समानताएं"

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कहा,

अक्षय कुमार गुलशन कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं.

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही आर बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह म्यूजिक मुगल के नाम से मशहूर और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल द गुलशन कुमार स्टोरी में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, उनका कहना है कि अक्षय कुमार और उनके दिवंगत पिता में काफी समानताएं हैं. इसी वजह से उनकी भूमिका के लिए उन्होंने अक्षय से संपर्क किया था.

भूषण कुमार ने बुधवार को सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म 'नूर' के गीत लॉन्च के मौके पर कहा, "अक्षय इस किरदार के लिए सबसे बेहतरीन हैं क्योंकि उनमें और मेरे पिता में कई समानताए हैं। दोनों पंजाबी हैं और वैष्णो देवी के भक्त हैं. उनमें और भी कई समानताएं हैं, जो आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी." फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "हमारे लिए यह एक भावनात्मक फिल्म है. हम सभी इस कहानी से जुड़े हैं क्योंकि यह मेरे पिता की कहानी है. अक्षय कुमार हों या सुभाष कपूर, इस फिल्म से जुड़े सभी लोग इसे लेकर भावुक हैं."

गुलशन कुमार की बायोपिक की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने संभावना है. इस साल अक्षय की पहली फिल्म जॉली एलएलबी 2 थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद उनकी अगली फिल्म भूमि पेडनेकर के साथ टॉयलेट एक प्रेमकथा होगी जो 2 जून को रिलीज होगी. अक्षय इस साल रजनीकांत की 2010 की फिल्म रोबोट के सीक्वल 2.0 में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे, यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement