NDTV Khabar

जब अक्षय कुमार को आई 'टॉयलेट' तो यूं चिल्लाने लगे, देखें वीडियो

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होगा.

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अक्षय कुमार को आई 'टॉयलेट' तो यूं चिल्लाने लगे, देखें वीडियो

11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा'

खास बातें

  1. 11 जून को रिलीज होगा अक्षय कुमार की अगली फिल्म का ट्रेलर
  2. पीएम के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित होगी फिल्म
  3. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर नया वीडियो साझा किया है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं 'टॉयलेट आ रही है... टॉयलेट आ रही है...' सोमवार को अक्षय के ऑफिशियल पेज पर 15 सेकेंड का यह फनी वीडियो साझा किया गया हैं, जिसमें अक्षय किसी लड़की से चिल्ला-चिल्ला के कह रहे हैं कि उन्हें टॉयलेट आ रही है. बता दें कि यह वीडियो अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के लिए जारी किया है.
 
वीडियो में अक्षय कुमार बता रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने वाला है. वीडियो में अक्षय और उनके साथ नजर आ रहीं लड़की के एक्सप्रेशन देखने लायक है. वीडियो में इनकी केमिस्ट्री देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था. उन्होंने पोस्टर को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया था. इस पोस्टर को देखकर अक्षय के फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आना लाजमी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' के पोस्टर से साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा है कि फिल्म दर्शकों को क्या संदेश देने वाली है. 

श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली अनोखी लव-स्टोरी पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी, जबकि सना खान उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement