NDTV Khabar

बेटी नितारा के लिए जोकर और मगरमच्छ बने अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट की तस्वीर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी नितारा के लिए जोकर और मगरमच्छ बने अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट की तस्वीर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा चार साल की हुईं.

मुंबई:

अक्षय कुमार अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसकी खुशी के लिए जोकर बन गए. अक्षय की बेटी नितारा रविवार को चार साल की हो गईं. अक्षय ने फेसबुक पर अपनी और बेटी नितारा की एक रंग-बिरंगी तस्वीर साझा की. तस्वीर में एक तितली की पोशाक पहने नितारा अपने पिता को गुलाबी चश्मे पहनाते दिखाई दे रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कभी वह मुझे मगरमच्छ बना देती है, तो कभी जोकर. लेकिन उसकी मुस्कान हम जो करते हैं, उसे सार्थक बना देती है. जन्मदिन विशेष."

नितारा की मां ट्विंकल खन्ना ने भी एक अन्य तस्वीर साझा की, जिसमें अक्षय और नितारा छोटे से स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं, जिसमें अक्षय नितारा को अपनी पीठ पर बैठाए तैराकी कर रहे हैं. ट्विंकल ने तस्वीर के साथ लिखा, "नितारा ने डैडी को अपने जन्मदिन पर मगरमच्छ बना दिया, चौथा जन्मदिन मुबारक."


अक्षय कुमार और ट्विंकल की साल 2001 में शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, उनका बेटा आरव 14 साल का है और बेटी नितारा चार साल की. ट्विंकल ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दिया. अब वह एक कॉलमिस्ट हैं और एक किताब भी लिख चुकी हैं. उनकी बुक 'मिसेज़ फनीबोन्स' की एक लाख से ज्यादा कॉपियां बिक चुकी हैं.

देखें अक्षय कुमार और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें-

टिप्पणियां


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement