NDTV Khabar

पत्नी ट्विंकल खन्ना का हाथ थाम नए सफर पर निकले अक्षय कुमार, शुरू हुई पैडमैन की शूटिंग

109 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी ट्विंकल खन्ना का हाथ थाम नए सफर पर निकले अक्षय कुमार, शुरू हुई <i>पैडमैन</i> की शूटिंग

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को प्रोड्यूस कर रही हैं ट्विंकल खन्ना.

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म पैडमैन की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. मंगलवार को अक्षय ने अपनी और ट्विंकल की एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी. इस फोटो में अक्षय और ट्विंकल एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एक नए सफर की शुरुआत इस बार श्रीमति के साथ. ट्विंकल खन्ना का पहला दिन. आर बाल्की के निर्देशन में बन रही पैडमैन की शूटिंग शुरू. हमेशा की तरह आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है."

इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी. यहां देखें अक्षय कुमार का पोस्टः
 
अक्षय के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए ट्विंकल ने लिखा, "और अब यह शुरू हुआ. पैडमैन." यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगानांथम की असल जिंदगी पर आधारित है. अरुणाचलम ने सस्ते पैड बनाने वाली मशीन बनाई है, साथ ही उन्होंने पीरियड्स के दौरान पारंपरिक पद्धतियों को छोड़कर पैड का उपयोग करने की दिशा में बड़ी संख्या में महिलाओं को जागरुक किया है. फिल्म में अक्षय अरुणाचलम की भूमिका निभाएंगे और फिल्म की शूटिंग इंदौर के निकट एक गांव में होगी. अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि फिल्म कब रिलीज होगी.

अक्षय ने कुछ दिनों पहले ही भूमि पेडनेकर के साथ टॉयलेटः एक प्रेमकथा की शूटिंग पूरी की है, यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है. वहीं सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 2.0 भी इस साल रिलीज होने वाली है. अक्षय की पिछली फिल्म जॉली एलएलबी 2 थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 110 करोड़ का कारोबार किया था. अक्षय और ट्विंकल आखिरी बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में साथ नजर आए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement