पूरी हुई 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की शूटिंग, अक्षय कुमार ने शेयर की 'शादी' की तस्वीर

पूरी हुई 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की शूटिंग, अक्षय कुमार ने शेयर की 'शादी' की तस्वीर

'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के एक दृश्य में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर.

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की शूटिंग पूरी कर ली है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में अपनी और भूमि की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह खबर साझा की. फोटो में अक्षय और भूमि दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है, यह नीरज और अक्षय की साथ में तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे दोनों 'स्पेशल 26' और 'बेबी' में साथ काम कर चुके हैं. नीरज ने अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' को प्रोड्यूस भी किया था.

फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "टॉयलेटः एक प्रेमकथा की शूटिंग समाप्त होने पर आप सभी के लिए तस्वीर के रूप में एक ट्रीट. केशव और जया की यूनीक लव स्टोरी 2 जून को आप तक पहुंचेगी."
 


यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और भूमि एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि फिल्म में अक्षय और भूमि एक शादीशुदा जोड़े के रूप में नजर आएंगे.

इस बीच हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 97 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. यह फिल्म कानून व्यवस्था पर एक व्यंग्य है. इस साल अक्षय रजनीकांत की फिल्म '2.0' में विलेन के रूप में दिखेंग. वह ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही 'पैडमैन' में भी नजर आएंगे. वहीं आयुष्मान खुराना के साथ 'दम लगा के हाइशा' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भूमि पेडनेकर 'शुभ मंगल सावधान' में एक बार फिर उनके साथ नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com