NDTV Khabar

अक्षय कुमार से 1600 किलोमीटर साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा फैन, अक्षय को पसंद नहीं आया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार से 1600 किलोमीटर साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा फैन, अक्षय को पसंद नहीं आया

अपने फैन के साथ अक्षय ने खिंचाया फोटो और सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खास बातें

  1. अपने इस फैन के साथ सोशल मीडिया पर अक्षय ने किया फोटो शेयर
  2. फैन्‍स को दी सलाह, ऐसा स्‍टंट वो न करें
  3. हरिद्वार से मुंबई तक 1600 किलोमीटर किए पार
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अक्षय का एक फैन ऐसा भी है जिसके स्‍टंट को देखकर खुद अक्षय कुमार चकरा गए हैं. यहां तक की अक्षय ने इसे दौहराने से मना भी कर दिया है. शुक्रवार को अक्षय कुमार से मिलने उनका एक अनोखा फैन पहुंचा. दरअसल अक्षय कुमार का यह फैन हरिद्वार से साइकिल चला कर अक्षय कुमार से मिलने मुंबई पहुंचा. लेकिन खिलाड़ी कुमार ने भी अपने इस फैन का दिल नहीं तोड़ा और न केवल उनसे मिले बल्कि उसके साथ फोटो भी खिंचवाया.

दरअसल शिवा नाम का यह शख्‍स हरिद्वार से लगभग 1600 किलोमीटर की दूरी तय कर के मुंबई पहुंचा है. लेकिन इतनी लंबी दूरी उसने साइकिल चलाते हुए तय की है. शिवा हरिद्वार से मुंबई तक अक्षय कुमार के लिए गंगाजल भी लेकर गया है जो उसने अपने हीरो को दी. शुक्रवार को अक्षय ने शिवा के साथ का यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लेकिन हमेशा फिटनेस की बात करने वाले अक्षय कुमार ने शिवा के इस प्रयास को सही नहीं बताया है. अक्षय ने अपने फैन्‍स से यह विनती भी की है कि ऐसा न करें.
 


अक्षय ने यह फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा है, 'यह व्‍यक्ति मुझसे मिलने हरिद्वार से साइकिल पर आया है. लेकिन यह सही नहीं है. आप सब के प्‍यार के लिए मेरी तरफ से ढेर सारा प्‍यार लेकिन आप सब से विनती है कि ऐसा न करें. '
टिप्पणियां

बता दें कि शुक्रवार को शाहरुख खान ने भी अपनी प्रेस कॉन्‍फरेंस में एक फैन बुलाया. इस फैन ने अपनी जूतों की दुकान पर फिल्‍म 'रईस' का एक डायलॉग का पोस्टर बनवाकर लगा रखा है.


अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement