NDTV Khabar

अक्षय कुमार 'कौन होते हैं' रजनीकांत की 'रोबोट 2' पर बात करने वाले..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार 'कौन होते हैं' रजनीकांत की 'रोबोट 2' पर बात करने वाले..

अक्षय कुमार और रजनीकांत (फाइल फोटो)

मुंबई: अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह उनकी पिछले तीन साल में तीसरी देश भक्ती रस की फिल्म होने वाली है। 2014 में अक्षय ने हॉलीडे की थी जो एक जवान की कहानी थी। इसके बाद वह बैबी में नज़र आए जिसमें उन्होंने एक स्पेशल एजेंट का रोल निभाया था। अब 2016 में वह 'एयरलिफ्ट' में नज़र आएंगे जो 1990-91 में इराक़-कुवैत के बीच हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों की निकासी मिशन पर आधारित है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा 'मैं सोच समझकर ऐसी फिल्में नहीं कर रहा। मैं बस खुशनसीब हूं कि मेरे हाथ तीन बेहतरीन स्क्रिप्ट लगी। मुझे एयरलिफ्ट का इंतज़ार है।' यही नहीं अक्षय के 'रोबोट 2' में रोल की भी काफी चर्चा हो रही है जिसके तमिल संस्करण का नाम 'एंथिरन 2' है। वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं लेकिन इस बारे में ज्यादा कुछ बोलने से बचते दिखे।
 

एयरलिफ्ट का दृश्य

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा 'हम इस फिल्म की तब बात करेंगे जब यह तैयार हो जाएगी। फिलहाल मैं कौन होता हूं कुछ कहने वाला। क्या आप चाहते हैं कि यह फिल्म मेरे हाथ से निकल जाए?' खबरों की मानें तो अक्षय इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने वाले हैं लेकिन पुष्टि तब होगी जब अक्षय खुद इस बात का खुलासा करेंगे।

बता दें कि 2010 में आई रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म रोबोट का सीक्वेल रोबोट 2 है। पहली फिल्म में रजनीकांत ने हीरो और विलेन दोनों का रोल निभाया था लेकिन इस बार क्या होगा उसके लिए इंतज़ार करना होगा। फिलहाल एयरलिफ्ट के लिए बस 22 जनवरी तक रुक जाइए।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement