NDTV Khabar

‘टॉयलेट...’ को लेकर मथुरा की गलियों में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की टॉयलेटः एक प्रेम कथा अपने विषय की वजह से इन दिनों है सुर्खियों में. फिल्म के जरिये जागरूकता फैलाने की बात कर रहे हैं अक्षय

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘टॉयलेट...’ को लेकर मथुरा की गलियों में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 11 अगस्त को रिलीज हो रही है टॉयलेट...
  2. अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर हैं लीड रोल में
  3. प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से है प्रेरित
नई दिल्ली: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें अक्षय कुमार बता रहे हैं कि जब उन्होंने पहली बार इस फिल्म की कहानी सुनी थी, उसी समय फैसला कर लिया था कि वे इस फिल्म को करेंगे. हाल ही में टॉयलेट... की टीम ने मथुरा की गलियों में नाम से वीडियो रिलीज किया है. जिसमें शूटिंग के दौरान की बातचीत और पूरे माहौल को दिखाया गया है, जो काफी दिलचस्प है.

यह भी पढ़ेंः Toilet ek Prem Katha: 'कब तक लेगा तू पेड़ों की आड़, कर ले टॉयलेट का जुगाड़' 

इस वीडियो में अक्षय कुमार गांव के लोगों से मिल रहे हैं, और अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि अक्षय कुमार को देखने के लिए अपार भीड़ जुटी हुई है. अक्षय बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी सुनकर जब टॉयलेट को लेकर मेरी सोच इतनी बदल गई तो इस फिल्म से कितने लोगों की सोच बदलेगी. यही नहीं, शूटिंग के दौरान वे मथुरा के लोगों से खूब मिले और टॉयलेट को लेकर उनकी राय भी जानी.

टिप्पणियां


अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता मिशन से प्रेरित है और फिल्म के विषय को लेकर सभी ओर से जबरदस्त समर्थन भी मिल रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement