First Look: अक्षय कुमार ने लंदन में शुरू की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग

आगामी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें अपने प्रशंसकों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.

First Look: अक्षय कुमार ने लंदन में शुरू की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग

फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार का लुक.

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने साझा किया आगामी फिल्म 'गोल्ड' का फर्स्ट लुक
  • फिल्म 'गोल्ड' की पहली निर्धारित शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अक्षय
  • इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस मौनी राय बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के साथ अपने एक और सिनेमाई सफर की शुरुआत कर रहे हैं. अक्षय ने कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है. अक्षय कुमार एक्सल इंटरटेनमेंट की फिल्म 'गोल्ड' की पहली निर्धारित शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपने पहले लुक को साझा किया है. अक्षय ने शनिवार की रात को पोस्ट किया, "फिल्म 'गोल्ड' का पहला दिन, हमेशा की तरह आपका प्यार व शुभकामनाएं बनी रहें."

फिल्म के पहले लुक में अक्षय मूछें लगाए और एक बैग लटकाएं दिख रहे हैं. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं. गोल्ड का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अभिनेत्री मौनी राय की शुरुआत हो रही है.

फिल्म लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के स्वतंत्र राष्ट्र के तौर पर पहले ओलंपिक पदक की जीत के बारे में है. यह 2018 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस बीच अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com