बॉलीवुड में जिन्होंने 'खिलाड़ी' बनाया उनके साथ एक बार फिर काम करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड में जिन्होंने 'खिलाड़ी' बनाया उनके साथ एक बार फिर काम करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई:

अब्बास मस्तान अपनी फिल्म ‘अजनबी’ के अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर काम करने की योजना बना रहे हैं. अब्बास मस्तान की वजह से ही आज अक्षय को खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाना जाता है. इस निर्देशक जोड़ी ने ही 1992 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी’ का निर्देशन किया था. इसके बाद इन्होंने ‘अजनबी’ और ‘ऐतराज’ में एक साथ काम किया, दोनों ही फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी.

निर्देशक जोड़ी ने कहा, हमने एक साथ तीन फिल्में की हैं और सभी एक-दूसरे से अलग थीं. हम एक साथ काम करने की योजना बना रहे हैं. हम इस पर काम भी कर रहे हैं. इन दिनों दोनों ही निर्देशक अपनी आने वाली फिल्म ‘मशीन’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म से अब्बास के बेटे मुस्तफा बतौर अभिनेता बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे.

इस फिल्म पर विशेष ध्यान देने के सवाल पर दोनों ने कहा, हम जब भी फिल्म बनाते हैं तो उस पर ध्यान देते हैं और मेहनत करते हैं, जो हमने इस फिल्म में भी की है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चूकी है और बाकी काम किया जा रहा है. हम अगले साल इसकी अच्छी रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं. हम उसे बड़े स्तर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com