बीएसएफ के बेस कैंप जाकर जवानों से मिले अक्षय कुमार, बोले- मैं तो नकली हीरो हूं

बीएसएफ के बेस कैंप जाकर जवानों से मिले अक्षय कुमार, बोले- मैं तो नकली हीरो हूं

अक्षय कुमार ने जम्मू में बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने जम्मू स्थित बीएसएफ कैंप का दौरा किया. उन्होंने कहा कि कई लोग हैं जो शहीद लोगों की मदद करना चाहते हैं. उन्होंने एक ऐप बनाए जाने की अपील कि जिससे लोग सीधे इनकी मदद कर सकें. अक्षय कुमार ने पहले सीमा सुरक्षा बल के शहीद जवानों को सलामी दी.

जवानों को देश का रियल हीरो बताते हुए अक्षय ने कहा, 'मैं तो एक रील हीरो हूं, फिल्मी हीरो, आप लोग रियल हीरो हैं, मैं तो नकली बंदूको से खेलता हूं  और आप असली बंदूको से खेलते हैं, उसका इस्तेमाल करते हैं, मेरा जिगर इतना है (हाथ से छोटे होने का इशारा करते हुए) और आप लोगो का इतना बड़ा (दोनों हाथ फैलाते हुए) हैं, मैं कहता हूं कि मुझे वहां नीचे होना चाहिए और आप लोगों को इस मंच पर.'
 


इससे पहले भी अक्षय कुमार सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ जैसलमेर में एक रात गुजार चुके हैं. उन्होंने इच्छा जताई कि यदि बीएसएफ अनुमति दे तो वह एक रात जम्मू बॉर्डर पर भी गुजारना चाहेंगे. उन्होंने कहा इससे हमारा कॉन्फिडेंस बढ़ता है, मोरल बढ़ता है, अपना काम करने में अधिक मजा आने लगता है.
 
पाकिस्तान लगातार युद्धविराम का उल्लंघन कर रहा है, पिछले तीन दिनों में भारतीय सेना ने अपनी दो जवान खो दिए, ऐसे वक्त में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जम्मू आकर बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया.
 
अक्षय कुमार फिल्मों में देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने 'हॉलीडे' में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंट, 'रुस्तम' में एक नेवी अधिकारी, 'बेबी' में सीक्रेट एजेंट और जासूस की भूमिका निभा चुके हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की शूटिंग खत्म की है और वह रजनीकांत की फिल्म '2.0' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी आगामी फिल्मों में 'नाम शबाना', 'गोल्ड' और 'टॉयलेट- एक प्रेमकथा' शामिल हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com