यह ख़बर 12 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रभु देवा के डांस स्टेप आसान नहीं : अक्षय

खास बातें

  • फिल्म 'राउडी राठौड़' से सात वर्षों बाद एक्शन में वापसी करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की माने तो फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा के डांस स्टेप बहुत मुश्किल हैं।
मुंबई:

फिल्म 'राउडी राठौड़' से सात वर्षों बाद एक्शन में वापसी करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की माने तो फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा के डांस स्टेप बहुत मुश्किल हैं। इसके चलते उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान डांस वाले दृश्य देने में कड़ी मेहनत भी करनी पड़ी।

उन्होंने बताया, "प्रभु देवा मुझे जो भी बताते थे, मैं उसका अभ्यास करता था। हम एक सप्ताह पहले अभ्यास शुरू करते थे। उनके डांस स्टेप इतने आसान नहीं हैं कि आप उन्हें तुरंत सेट पर कर सकें। " अक्षय खुद भी एक अच्छे डांसर हैं।

उन्होंने यह बातें टीवी के डांस रिएल्टी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर बातचीत के दौरान कही। यहां वह अपनी फिल्म के प्रचार के लिए पहुंचे थे। 15 जून को रिलीज होने वाली 'राउडी राठौड़' में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय की हाल ही में रिलीज हुई 'हाउसफुल 2' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। खबरें हैं कि फिल्म पहले चार दिनों में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।