अक्षय कुमार: जब छोटा था तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था..

अक्षय से पहले कई और सेलेब्रिटी अपने साथ बचपन में हुए यौन उत्‍पीड़नी की घटनाओं का जिक्र कर चुके हैं. इससे पहले सोनम कपूर, काल्‍की कोचलिन भी अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं.

अक्षय कुमार: जब छोटा था तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था..

अक्षय कुमार को हाल ही में फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए उनका पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है.

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने मानव तस्‍करी से जुड़े इस इवेंट में किया खुलासा
  • अक्षय को बचपन में एक लिफ्टमैन ने गलत तरीके से छुआ था
  • अक्षय ने पेरेंट्स से ऐसे विषय पर खुलकर बात करने की दी सलाह
नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार इंडस्‍ट्री के सबसे फिट और जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं. हाल ही में अपनी फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीतने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार ने मुंबई में आयोजित एक इवेंट में खुलाया किया है कि उनका भी बचपन में शारीरिक शोषण जैसी घटना से सामना हुआ है. अक्षय ने बताया कि जब वह लड़के थे तो उन्‍हें गलत तरीके से छुआ गया था. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार मुंबई में मानव तस्‍करी पर आयोजित एक अंतराष्ट्रीय इवेंट में बोलते हुए अक्षय ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, 'मैं आप सब के साथ अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं. जब मैं बच्‍चा था, एक लिफ्टमैन ने मुझे गलत तरीके से छुआ था.' बता दें कि अक्षय से पहले कई और सेलेब्रिटी अपने साथ बचपन में हुए यौन उत्‍पीड़नी की घटनाओं का जिक्र कर चुके हैं. इससे पहले सोनम कपूर, काल्‍की कोचलिन भी अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ का रेड हॉट अवतार, थ्रोबैक फोटो में ढा रही हैं गजब...

अक्षय ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे यौन उत्‍पीड़न की घटनाओं में इस बात को परिवार से साझा करना और इस पर बात करना जरूरी है. अक्षय ने कहा, ' मैं अपने माता-पिता से खुलकर बात किया करता था, इसलिए उन्होंने इस घटना का जिक्र अपने पेरेंट्स से किया.' बाद में वह शख्स ऐसी ही हरकतों के चलते पकड़ा गया.
 


यह भी पढ़ें: ऐसा क्‍या हुआ कि झूम कर नाचने लगी अनुष्‍का शर्मा और कैमरामैन बने हैं शाहरुख खान...?

याद दिला दें कि कुछ समय पहले एक सिक्‍योरिटी गार्ड पर अक्षय के बेटे आरव को गलत तरीके से छूने के लिए नौकरी से निकला गया था. इस इवेंट के दौरान अक्षय ने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चों के साथ मुखर हों और बच्चे भी ऐसी किसी भी घटना के होने पर खुलकर अपने माता-पिता के सामने इसे रखें. अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है.


VIDEO: अक्षय कुमार को 'रुस्तम' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड



अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्‍ना से शादी की है और वह आरव (14) और नितारा (4) के माता-पिता हैं. इस साल अक्षय फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' और 'नाम शबाना' में नजर आ चुके हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के प्रमोशन में लगे हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ भूमि पेडणेकर नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com