क्‍या आप जानते हैं कौन है अक्षय कुमार की 'बेस्‍ट फ्रेंड' ?

क्‍या आप जानते हैं कौन है अक्षय कुमार की 'बेस्‍ट फ्रेंड' ?

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने 'जॉली एलएलबी 2' के रिलीज से एक दिन पहले की लाइव चैट
  • फैन्‍स ने पूछे कई सवाल, अक्षय बाले पत्‍नी की किताब है पसंदीदा किताब
  • शाहरुख खान को कहा, बेहतरीन व्‍यावसायिक दिमाग वाला अच्‍छा शख्‍स
नई दिल्‍ली:

यूं तो अक्षय कुमार, बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिनकी दोस्‍ती लगभग सभी से काफी अच्‍छी है. लेकिन अगर सबसे अच्‍छी दोस्‍त की बात करें तो वो कोई और नहीं बल्कि उनकी सास यानी डिंपल कपाड़िया उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त हैं. अक्षय कुमार हमेशा से ही अपने परिवार को काफी तवज्‍जो देते हैं. शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एललएबी 2' रिलीज हुई और इसके रिलीज से एक दिन पहले अक्षय लाइव चैट के माध्‍यम से अपने फैन्‍स से रूबरू हुए. इस दौरान जब उनके एक फैन ने उनसे बॉलीवुड में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा तो अक्षय बिना देरी के ही अपनी सास डिंपल कपाडिया का नाम ले लिया.

अक्षय हांग कांग के अभिनेता जैकी चेन को सबसे बहादुर स्टंट अभिनेता मानते हैं. बता दें कि जैकी चैन पिछले 56 सालों से फिल्‍मों में स्‍टंट कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्‍म 'कुंग फू योगा' रिलीज हुई है. जैकी चैन की इस फिल्‍म में भारतीय अभिनेता सोनू सूद और एक्‍ट्रेस दिशा पटानी भी हैं. जब एक प्रशसंक ने शाहरुख खान के बारे में दो शब्दों में बताने के लिए कहा तो अभिनेता ने जवाब दिया, 'एक बेहतरीन व्यवसायिक दिमाग के साथ आकर्षक शख्स'.

उन्होंने अपनी पत्नी ट्विकल खन्ना की लिखी किताब 'मिसेज फनीबोन्स' को अपनी पसंदीदा किताब बताया. अक्षय ने दोनों बच्चों के साथ पर्वतारोहण करना और इसके बाद घर में बने खाने के साथ पिकनिक मनाने को जीवन का सबसे खुशनुमा पल बताया.  उन्होंने छुट्टियां मनाने का पसंदीदा जगह केपटाउन बताया. बता दे कि हाल ही में नए साल की छुट्टियां मनाने अक्षय कुमार केपटाउन ही गए थे. यहां उनका एक घर भी है. अपने पसंदीदा खेल के बारे में बात करते हुए अक्षय ने क्रिकेट और बास्केटबॉल का नाम लिया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com