Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अब तक फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड नहीं जीत पाने पर बोले अक्षय, 'शायद मैं उसके लायक नहीं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब तक फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड नहीं जीत पाने पर बोले अक्षय, 'शायद मैं उसके लायक नहीं'

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

नई दिल्ली:

इस सप्ताह अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज हो रही है. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अक्षय ने कहा कि 25 सालों के करियर में बेस्ट अभिनेता के लिए अब तक वह एक भी फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम नहीं कर पाए हैं, उन्हें लगता है कि शायद वह इसके लायक नहीं हैं. पिछले साल 'रुस्तम' और 'एयरलिफ्ट' जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बावजूद अक्षय को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट नहीं किया गया था.

साल 1995 से अब तक अक्षय को 11 बार फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट किया गया है, इनमें से चार बार उन्हें बेस्ट एक्टर के तौर पर नॉमिनेट किया गया. अक्षय को 'अजनबी' में बेस्ट विलेन और 'गरम मसाला' में बेस्ट कॉमेडियन के लिए फिल्मफेयर मिल चुका है. बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर नहीं मिलने पर अक्षय ने पीटीआई से कहा, "मैं सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं. मुझे अब तक यह पुरस्कान नहीं मिला. शायद मैं इसके लायक नहीं हूं."

इस साल फिल्मफेयर के नॉमिनेशन में अक्षय कुमार को नजरअंदाज किए जाने पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर काफी विरोध जताया था. यह पुरस्कार अंत में आमिर खान को 'दंगल' के लिए दिया गया. अक्षय कुमार की हालिया फिल्मों में 'हाउसफुल 3' जैसी मजेदार फिल्मों से लेकर 'बेबी' जैसी गंभीर फिल्में शामिल हैं. इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने पीटीआई से कहा, "कभी कभी मैं जानबूझकर ऐसी फिल्मों में काम करता हूं जिनमें कोई सोशल मैसेज होता है. लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे ऐसी कहानियां ऑफर की जाती हैं. मैं और मेरी टीम हर दिन दो से तीन स्क्रिप्ट सुनते हैं. यह आसान नहीं है, पर हां जब मुझे सोशम मैसेज वाली फिल्में या रियलिस्म वाली फिल्में मिलती हैं तो मुझे अच्छा लगता है."


टिप्पणियां

'जॉली एलएलबी 2' एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें अक्षय कुमार एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म साल 2013 में आई अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' की सीक्वल है. देश की मौजूद कानून व्यवस्था को आईना दिखाती इस फिल्म को चार कट के साथ इस शुक्रवार को रिलीज किया जा रहा है. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी, अनु कपूर और सौरभ शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

(इनपुट PTI से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मनोज तिवारी का हमला- 'ताहिर हुसैन ने काफी पहले कर ली थी दिल्ली के दंगों के लिए तैयारी'

Advertisement