अक्षय कुमार ने जारी किया तापसी पन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' का नया पोस्टर, आपने देखा?

अक्षय कुमार ने जारी किया  तापसी पन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' का नया पोस्टर, आपने देखा?

नाम शबाना में मुख्य भूमिका निभा रही हैं तापसी पन्नू.

नई दिल्ली:

'पिंक' अभिनेत्री तापसी पन्नू नीरज पांडे की आगामी फिल्म 'नाम शबाना' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. रविवार को अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें तापसी बेहद पॉवरफुल नजर आ रही हैं. यह फिल्म साल 2015 में आई अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'बेबी' का प्रीक्वल है. 'बेबी' में तापसी ने शबाना कैफ का किरदार निभाया था और 'नाम शबाना' में 'बेबी' से पहले की शबाना की जिंदगी दिखाई जाएगी. अक्षय कुमार ने पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा, 'शबाना मुझे यह याद दिलाती है कि एक औरत सिर्फ तब असहाय होती है जब वह अपना नेलपेंट सुखा रही होती है.'

शबाना के किरदार के लिए तापसी ने मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है. मुंबई और मलेशिया में शूट हुई यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर 10 फरवरी को जारी किया जाएगा. इस फिल्म में तापसी के किरदार के एक आम लड़की से अंडरकवर एजेंट बनने के सफर को दिखाया जाएगा.
 



पिछले साल 'पिंक' में अपने जबरदस्त अभिनय के लिए आलोचकों की प्रशंसा बटोर चुकीं तापसी इस साल 'नाम शबाना' के अलावा 'रनिंगशादी डॉट कॉम' और 'द गाजी अटैक' में नजर आएंगी. वहीं अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 10 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में हुमा कुरैशी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com