NDTV Khabar

करण जौहर: 'अक्षय कुमार को सालों पहले मिल जाना चाहिए था नेशनल अवॉर्ड'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर: 'अक्षय कुमार को सालों पहले मिल जाना चाहिए था नेशनल अवॉर्ड'

खास बातें

  1. करण जौहर ने कहा, 'लोगों के दिमाग में धारणाएं बनी हुई हैं'
  2. करण ने कहा अक्षय को इस पुरस्‍कार के लिए मिलनी चाहिए बधाइयां
  3. मैं उम्‍मीद करता हूं एक दिन मुझे भी यह पुरस्‍कार मिले: करण जौहर
नई दिल्‍ली: हाल ही में जैसे ही अक्षय कुमार को फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार देने की घोषणा हुई, चारों तरफ इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई. लेकिन अब डायरेक्‍अर और फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इसके लिए अक्षय कुमार की आलोचना को सिर्फ लोगों के दिमाग में बैठी अक्षय कुमार के प्रति गलत धारणा को बताया है. एनडीटीवी से बात करते हुए करण जौहर ने कहा, 'हममें से कई लोगों को हमारे हिस्‍से की सफलता नहीं मिल पाती क्‍योंकि लोगों हमारे लिए दिमाग में एक धारणा बना लेते हैं. जैसे मेरे प्रति धारणा है कि मैं विदेशी दर्शकों को ध्‍यान में रखकर, बहुत तड़क-भड़क वाली और फर्स्‍ट वर्ल्‍ड फिल्‍में बनाता हूं और जैसे अक्षय कुमार एक मूवी स्‍टार हैं जो मुख्‍यधारा की फिल्‍में ही करते हैं.

 बता दें कि जैसे ही नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड जूरी के अध्‍यक्ष प्रियदर्शन ने यह घोषित किया कि इस साल का सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता अक्षय कुमार को चुना गया है, सोशल मीडिया यपर इस फैसले की आलोचना होने लगी. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी सवाल उठाए गए कि 'दंगल' के आमिर खान और फिल्‍म 'अलीगढ़' के मनोज वाजपेयी को पीछे छोड़ते हुए अक्षय कुमार को यह पुरस्‍कार कैसे दिया गया.

करण जौहर, अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना के काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और करण के चैट शो 'काफी विद करण' के इस सीजन में भी अक्षय और ट्विंकल नजर आ चुके हैं.
 
twinkle khanna karan johar

करण को नहीं लगता कि अक्षय कुमार को यह पुरस्‍कार बिना उनके हुनर के मिला है और अक्षय को उनकी इस सफलता के लिए सम्‍मान मिलना चाहिए. एनडीटीवी से बात करते हुए करण ने कहा, 'मुझे लगता है अक्षय कुमार को यह पुरस्कार काफी पहले ही मिल जाना चाहिए था क्‍योंकि वह इस व्‍यवसाय के काफी जानकार हैं. वह एक टैलेंटिड और मेहनती एक्‍टर हैं. मैं काफी खुश हूं कि अक्षय ने यह पुरस्‍कार जीता क्‍योंकि वह इसके लायक थे.' करण ने कहा मैं उम्‍मीद करता हूं कि मुझे भी एक दिन यह पुरस्‍कार मिले.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement