NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने किया तापसी पन्‍नू पर पीछे से 'हमला', तापसी ने #KohniMaar कर दिया जवाब

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने किया तापसी पन्‍नू पर पीछे से 'हमला', तापसी ने #KohniMaar कर दिया जवाब

खास बातें

  1. महिला दिवस से पहले अक्षय ने पोस्‍ट किया महिलाओं की सुरक्षा का वीडियो
  2. वीडियो में कोहनी मार के खुद की सुरक्षा के टिप दे रही हैं तापसी पन्‍नू
  3. वीडियो में तापसी से मार खाते दिख रहे हैं अक्षय कुमार
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार अक्‍सर अपनी फिल्‍मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट और उस पर डाले जाने वाले वीडियो के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार अक्षय ने नहीं बल्कि उनकी हीरोइन यानी तापसी पन्‍नू ने एक ऐसा ही वीडियो बनाया है जिसमें वह लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए कुछ टिप्‍स दे रही हैं. अक्षय ने महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा यह वीडियो 'महिला दिवस' से ठीक एक दिन पहले पोस्‍ट किया है. तापसी का यह वीडियो खुद अक्षय कुमार ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. इस वीडियो में तापसी लड़कियों को अपने पास मौजूद चीजों से अपनी सुरक्षा के टिप्‍स दे रही हैं. इसमें उन्‍होंने लड़कियों को #KohniMaar (कोहनी मार) के द्वारा अपनी सुरक्षा की तकनीक समझायी है. इस वीडियो में तापसी पन्‍नू अक्षय कुमार को मारते हुए दिख रही हैं.

इस वीडियो में तापसी कह रही हैं, 'खतरा हमेशा कीमती चीजों को होता है. जैसे की लड़कियां, औरतें और हम सब से ज्‍यादा कीमती और कौन हो सकता है. खतरा हमें कहीं पर भी मिल सकता है. बस स्‍टैंड पे, ट्रेन में. कोई हमें कहीं भी छू देता है, हाथ लगा देता है, लेकिन अब हम चुप नहीं रहेंगे. '
तापसी कहती हैं, 'क्‍या हम इतने लाचार हैं कि हम अपनी ही सुरक्षा खुद नहीं कर सकते. दरअसल जब हमें कोई छूता है तो उस समय हमारा दिमाग काम करना बंद कर देता है और हम अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे पाते और इसी स्थिति का वह इंसान फायदा उठाता है.'

टिप्पणियां
तापसी कहती हैं कि ऐसे में आप भगवान के लिए अपने हथियारों का इस्‍तेमाल कर सकते हो, जैसे आप चिल्‍ला सकते हो. आप कोहनी मार सकते हो, अपने घुटने का इस्‍तेमाल कर सकते हो. इसके बाद इस वीडियो में अक्षय कुमार आते हैं और वह तापसी को गर्दन से पकड़ते हैं. ऐसे में तापसी उन्‍हें  कोहनी से मारते हुए नीचे गिरा देती हैं.


यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय कुमार ने किसी महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ी अहम बात कही है या उससे जुड़ा संदेश दिया है. इससे पहले बेंगलुरू में नए साल के मौके पर महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के समय भी अक्षय ने महिलाओं को अपनी सुरक्षा का ध्‍यान देने और इसके लिए मार्शल आर्ट जैसी चीजें सीखने के लिए प्रेरित किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement