NDTV Khabar

'तू चीज बड़ी है मस्‍त' के लॉन्‍च पर पहुंचे अक्षय कुमार, लगाए पुराने वाले ठुमके

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तू चीज बड़ी है मस्‍त' के लॉन्‍च पर पहुंचे अक्षय कुमार, लगाए पुराने वाले ठुमके

खास बातें

  1. फिल्‍म 'मशीन' में नजर आएगा 1990 का सुपरहिट गाना 'तू चीज बड़ी है मस्‍त'
  2. 'मोहरा' के इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन आए थे नजर
  3. कियारा आडवानी और मुस्‍तफा आएंगे फिल्‍म 'मशीन' में नजर
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'मोहरा' के सुपरहिट गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' एक नए अवतार में लाया जा रहा है और इसे आज मुंबई में रिलीज किया गया है. इस गाने को डायरेक्‍टर अब्‍बास मस्‍तान की फिल्‍म 'मशीन' में एक बार फिर फिल्‍माया गया है और इस गाने में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस कियारा अडवानी और एक्‍टर मुस्‍तफा एक बार फिर डांसिंग मूव करते हुए नजर आएंगे. सोमवार को मुंबई में इस गाने के लॉन्‍च के मौके पर फिल्‍म मोहरा के एक्‍टर और इस गाने में डांस कर चुके अक्षय कुमार भी पहुंचे. वहीं इसके लॉन्‍च से पहले इस गाने में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस गीत के नए संस्करण में कियारा आडवाणी के डांसिंग मूव्‍ज की काफी तारीफ की है. सोमवार को मुंबई में इस गाने के लॉन्‍च के मौके पर जब अक्षय कुमार पहुंचे तो वह इस नए म्‍यूजिक पर अपना पुराना डांस करने से नहीं चूंके.

टिप्पणियां
अक्षय ने इस लॉन्‍च में अपने डांस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.
 
 

Still got those mast mast moves What say? #TuCheezBadiHaiMastMast

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय ने इस इस फिल्‍म के कलाकारों की काफी तारीफ की है. वहीं न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रवीना ने कहा, 'यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है. मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है. कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं.'
 
tu cheez badi hai mast akshay kumar

रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया. इस संबंध में कियारा ने कहा, 'बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं. मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल 'मस्त-मस्त' अभिनेत्री हैं.'
 

फिल्म 'मशीन' सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है. अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म 'मशीन' 17 मार्च को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement