NDTV Khabar

अक्षय कुमार और अपने रिश्‍ते को एक 'टीम' मानती हैं ट्विंकल खन्‍ना

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार और अपने रिश्‍ते को एक 'टीम' मानती हैं ट्विंकल खन्‍ना
नई दिल्‍ली: ऐसे समय में जब लोगों के संबंधों और शादीशुदा जिंदगी में खटास बढ़ रही है, 'मिसेज फनीबोन्स' की लेखिका ट्विंकल खन्ना अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ को महान टीम का हिस्सा बता रहीं हैं और इसके लिए वह काफी खुश हैं. ट्विंकल और अक्षय की शादी को 16 वर्ष पूरे हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं. बच्चों के नाम आरव और नितारा हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में ट्विंकल खन्‍ना ने एक पुरस्कार समारोह में कहा, 'मुझे लगता है कि यह शानदार टीम है. हम टेनिस डबल्स खेलते हैं और मुझे लगता है कि यह एक शादी के लिए बहुत अच्छा आधार है.'

अभी तक जीवन में एक टीम की तरह रहने वाला यह जोड़ा जल्‍द ही एक फिल्‍म में भी साथ काम करने वाला है. हालांकि ट्विंकल खन्‍ना अपने पति अक्षय कुमार की हीरोइन नहीं बल्कि बॉस बनी हैं. दरअसल ट्विंकल खन्‍ना के प्रोडक्‍शन हाउस में बनने वाली पहली फिल्‍म 'पेडमैन' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में हैं जबकि एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे उनकी पत्‍नी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में सोनम कपूर भी नजर आएंगी.

अपनी शादी की एनिव‍र्सरी पर ट्विंकल खन्‍ना ने अपने और अक्षय के रिश्‍ते को इस फनी वीडियो के साथ बताया.
 
 

16 years of trying to kill each other and we still haven't succeeded:) #16thanniversary #partnersincrime

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


शादीशुदा जिंदगी में शारीरिक संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि यह प्रत्येक स्तर पर महत्वपूर्ण है. अपनी बुद्धि और हास्य के लिए पहचानी जाने वाली लेखिका-स्तंभकार का कहना है कि वह अक्षय को शांत देखना चाहती हैं. मातृत्व के बारे में उनका कहना है कि यह जीवन बदलने जैसा अनुभव है. सिर्फ ट्विंकल ही नहीं बल्कि उनके पति अक्षय भी हर जगह सबसे पहले अपनी पत्‍नी को ही आगे रखते हैं.

हाल ही में फिल्‍म 'मशीन' में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्‍म 'मोहरा' के गाने 'तू चीज बड़ी है मस्‍त-मस्‍त' का रीमिक्‍स पेश किया गया. इस गाने के रिलीज के मौके पर जब अक्षय से उनके लिए 'मस्‍त मस्‍त गर्ल' कौन है जैसा सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने इस मौके पर अपनी पत्‍नी ट्विंकल का ही नाम लिया. अक्षय कुमार ने कहा कि उनके लिए मस्‍त मस्‍त गर्ल हमेशा उनकी पत्‍नी हैं और वही रहेंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement